Goa Panchayat Polls: गोवा पंचायत चुनाव में BJP ने 186 में से 140 सीटों पर मारी बाजी, CM प्रमोद सावंत का दावा

गोवा बीजेपी के अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे ने कहा कि ये पहली बार हुआ है कि किसी पार्टी ने गोवा पंचायत चुनाव में इतनी सीटें जीती हों. ये ऐतिहासिक जीत है.

Goa Panchayat Polls: गोवा पंचायत चुनाव में BJP ने 186 में से 140 सीटों पर मारी बाजी, CM प्रमोद सावंत का दावा

1,464 वार्ड के लिए कुल 5,038 प्रत्याशी मैदान में थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पणजी:

गोवा के 186 सीटों पर हुए पंचायत चुनाव में बीजेपी का दबदबा रहा. पार्टी समर्थित उम्मीदवारों ने 10 अगस्त को हुए चुनाव में कुल 140 सीटों पर जीत हासिल की है. राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ये जानकारी है. साथ ही उन्होंने पंचायत चुनाव में जीत सुनिश्चित करने वाले पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को बधाई दी है. 

मुख्यमंत्री ने कहा, " गोवा के 186 पंचायतों में 10 अगस्त को चुनाव कराए गए थे, जिसके परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. हमने चुनाव में 140 सीटों पर जीत हासिल की है. विधानसभा, लोकसभा और अब पंचायत चुनाव में हमने शानदार प्रदर्शन किया, जिससे ये स्पष्ट होता है कि हम कैसा काम कर रहे. मुझे पूरा विश्वास है कि पार्टी की केंद्रीय नेतृत्व हमारी सरहाना जरूर करेगी."  

इधर, गोवा बीजेपी के अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे ने कहा कि ये पहली बार हुआ है कि किसी पार्टी ने गोवा पंचायत चुनाव में इतनी सीटें जीती हों. ये ऐतिहासिक जीत है. बता दें कि चुनाव 10 अगस्त को हुए थे. चुनाव में करीब 78.70 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. मतपत्र के जरिये मतदान कराया गया था. 1,464 वार्ड के लिए कुल 5,038 प्रत्याशी मैदान में थे.

यह भी पढ़ें -
--
 इन वजहों से हमेशा चर्चा और विवादों में रहे हैं ब्रिटिश लेखक सलमान रुश्‍दी
-- लेखक सलमान रुश्दी के गले पर चाकू से हमला, अस्पताल ले जाया गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: तेजस्‍वी ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, कहा - क्षेत्रीय दलों को खत्‍म करना चाहती है BJP