गाजियाबाद : सोसाइटी की एक लिफ्ट में दो युवकों ने बच्ची को दिखाया चाकू, VIDEO हुआ वायरल

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महागुनपुरम सोसायटी में रहने वाले बच्ची 8वीं की छात्रा हैं. जांच में पता चला है कि छात्रा रविवार को सोसाइटी की एक दुकान से दूध लेने जा रही थी.

गाजियाबाद : सोसाइटी की एक लिफ्ट में दो युवकों ने बच्ची को दिखाया चाकू, VIDEO हुआ वायरल

गाजियाबाद की सोसाइटी में बच्ची को दिखाया गया चाकू

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद की सोसाइटी एक बार फिर चर्चाओं में है. इस बार मामला बच्ची को लिफ्ट में चाकू दिखाने का है. पुलिस के अनुसार पूरा मामला गाजियाबाद के महागुनपुरम सोसाइटी का है. पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद से ही बच्ची दहशत में है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता लड़की लिफ्ट में अकेली थी, उसी दौरान लड़के लिफ्ट में आए और उनमें से एक ने बच्ची को चाकू दिखाया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

चाकू दिखाने के बाद आरोपी अपना फोन देखने लगा और थोड़ी दे बाद वो लिफ्ट से निकल गया. बच्ची को चाकू दिखाने का यह पूरा मामला लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्ची के पिता ने पुलिस को इसके बारे में बताया. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिन्हें बाद में बेल पर छोड़ दिया गया.

आरोपी छात्र बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महागुनपुरम सोसायटी में रहने वाले बच्ची 8वीं की छात्रा हैं. जांच में पता चला है कि छात्रा रविवार को सोसाइटी की एक दुकान से दूध लेने जा रही थी. इसी दौरान वह लिफ्ट से नीचे जा रही थी, तभी लिफ्ट जब चौथी मंजिल पर पहुंची तो उस लिफ्ट में दो लड़के घुसे. पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों ही लड़के बीटेक के छात्र हैं.लिफ्ट में घुसने के बाद एक लड़के ने बच्ची को चाकू दिखाया और फिर उसे रख लिया.

बच्ची ने डर को पिता को बताई पूरी बात

इससे बच्ची बुरी तरह से डर गई. दोनों युवक ग्राउंड फ्लोर पर उतर गए और बच्ची डर के मारे वापस अपने फ्लैट पर पहुंची और अपने परिजन को इस पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने मेंटीनेंस के स्टाफ से शिकायत की जिसके बाद दोनों युवकों को पकड़ लिया गया. 

हाउसिंग सोसाइटी में पालतू कुत्तों का आतंक, यह कैसा कुत्ता प्रेम?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com