VIDEO : गाजियाबाद की सोसाइटी में आपस में भिड़े दो पक्ष, चले लाठी-डंडे, पुलिस वाले देखते रहे तमाशा

जब दोनों पक्षों के बीच झड़प हो रही थी उस दौरान दो पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे लेकिन उन्होंने ना तो झड़प को रुकवाने का प्रयास किया और ना ही किसी को समझाने की कोशिश की. 

VIDEO :  गाजियाबाद की सोसाइटी में आपस में भिड़े दो पक्ष, चले लाठी-डंडे, पुलिस वाले देखते रहे तमाशा

नई दिल्ली:

गाजियाबाद स्थित क्रॉसिंग सिटी के हाई राइज सोसाइटी में सिक्योरिटी चेंजिंग जैसी मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों के बीच गुरुवार को खूब लाठी-डंडे चले. घटना में कई लोगों को चोट भी आई है. दो पक्षों के बीच हुई इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से दोनों पक्ष पर एक दूसरे पर लाठी-डंडे और बेल्ट से हमला कर रहे हैं. खास बात ये है कि जब दोनों पक्षों के बीच झड़प हो रही थी उस दौरान दो पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे लेकिन उन्होंने ना तो झड़प को रुकवाने का प्रयास किया और ना ही किसी को समझाने की कोशिश की. सिर्फ तमाशबीन बने रहे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे घटना को लेकर पूछताछ हो रही है.

बता दें कि बीते कुछ महीनों में गाजियाबाद और नोएडा की सोसाइटी में दो पक्षों के बीच झड़प, आपसी कहासुनी और अश्लील टिप्पणी करने जैसे कुछ मामले सामने आए हैं. कुछ दिन पहले ही महिला से बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार नेता श्रीकांत त्यागी के कारण चर्चित हुई नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में फिर से हंगामा हुआ. श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में लगाने के लिए पेड़ मंगवाए. सोसाइटी के लोगों ने कॉमन जगह पर पेड़ लगाने का विरोध किया. इसके बाद अनु त्यागी से बात करने के लिए प्राधिकरण के अधिकारी पहुंचे. बीते सोमवार को हुई इस घटना के बाद मंगलवार को अनु त्यागी ने अपने समाज के लोगों के साथ पौधे लगाने की कोशिश की, जिस पर फिर विवाद हुआ.

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में सोमवार को त्यागी समाज के लोग कॉमन जगह पर पौधे लगाने के लिए पहुंचे थे. वे प्राधिकरण और पुलिस के समझाने के बाद वापस लौट गए थे. लेकिन वे मंगलवार को फिर पहुंचे और पौधे रोपने की कोशिश की. 

गिरफ्तार किए गए स्थानीय नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी का नोएडा के सेक्टर 93 बी की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अपने अपार्टमेंट के सामने कॉमन गार्डन में ताड़ के पौधे लगाने पर साथी निवासियों के साथ एक नया विवाद हो गया है. नोएडा प्रशासन के अधिकारी उनसे बात करने उनके के लिए उनके घर पहुंचे और मामला शांत किया. 

इसके एक दिन बाद मंगलवार को त्यागी समुदाय के सदस्य अनु त्यागी के समर्थन में सामने आ गए और उन्होंने वहां पौधे रोपने की कोशिश की. सोमवार को जब पौधरोपण किया जा रहा था तब पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सोसाइटी में कॉमन स्पेस के अवैध उपयोग को लेकर पहले भारी विवाद हुआ था. खुद के भाजपा किसान विंग का नेता होने का दावा करने वाले श्रीकांत त्यागी ने अगस्त में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था. सोशल मीडिया पर हंगामे के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे इस महीने की शुरुआत में उस मामले में जमानत मिल गई थी, लेकिन वह फिलहाल अन्य मामलों में जेल में बंद है.