गाजियाबाद : मामूली झगड़े पर पत्नी की हत्या कर खेत में शव को दबाया, ऊपर से बाजरा बो दिया

दिनेश को शक था कि उसकी पत्नी अंजू का किसी से प्रेम संबंध है. दिनेश और अंजू की 25 जनवरी को लड़ाई हुई थी. उस लड़ाई के बाद दिनेश ने अंजू की गला दबाकर हत्या कर दी.

गाजियाबाद : मामूली झगड़े पर पत्नी की हत्या कर खेत में शव को दबाया, ऊपर से बाजरा बो दिया

मामूली झगड़े पर सब्जी व्यापारी ने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद में एक पति की खौफनाक साजिश सामने आई है. मामूली झगड़े पर सब्जी व्यापारी ने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी. उसके बाद पूरे 1 दिन शव को अपने साथ घर में ही रखा. अगले दिन मौका देख कर अपने खेत में पत्नी का शव दबा दिया. शव को गलाने के लिए 30 किलो नमक डालने के बाद ऊपर से बाजरा बो दिया. इसके बाद पुलिस में जाकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी, लेकिन फिर भी कत्ल का राज खुल गया.

मिली खबरों के मुताबिक, दिनेश को शक था कि उसकी पत्नी अंजू का किसी से प्रेम संबंध है. दिनेश और अंजू की 25 जनवरी को लड़ाई हुई थी. उस लड़ाई के बाद दिनेश ने अंजू की गला दबाकर हत्या कर दी. एक दिन अंजू के शव को अपने घर में रखा और अगले दिन मौका देखकर खेत में गड्ढा खोदा और शव दबा दिया. इसके बाद शव के ऊपर 30 किलो नमक दबाया और फिर बाजरा बो दिया. फिर दिनेश 30 जनवरी को थाना भोजपुर पहुंचा और उसने वहां अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. साथ ही उसने अपने बच्चे और लोगों को यह समझाने की भी कोशिश की कि शायद अंजू अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. हालांकि, शक होने कर पुलिस ने दिनेश से जब कड़ाई से पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया.

यह भी पढ़ें-
फ्लाइट पकड़ने के लिए भाग रहे माता-पिता ने अपने बच्चे को इजराइल एयरपोर्ट चेक-इन पर छोड़ दिया
अमेरिका में दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा : इसका आकार ‘‘तीन बसों'' के बराबर, रखी जा रही 'नजर'
हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन, मैदानी इलाकों में 20-30 किमी प्रति घंटे की तेज हवा चलने की संभावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com