एकत्र की गई हड्डियां श्रद्धा की हैं या नहीं, इसके लिए जल्द होगी फॉरेंसिक जांच: पुलिस

दिल्ली पुलिस ने कहा कि केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला जल्द ही श्रद्धा वालकर मामले में फोरेंसिक निष्कर्षों के परिणाम सौंप सकती है. पुलिस के अधिकारियों का मानना ​​है कि निष्कर्ष जांच के लिए महत्वपूर्ण होंगे.

एकत्र की गई हड्डियां श्रद्धा की हैं या नहीं, इसके लिए जल्द होगी फॉरेंसिक जांच: पुलिस

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला जल्द ही श्रद्धा वालकर मामले में फोरेंसिक जांच के निष्कर्ष सौंप सकती है. पुलिस के अधिकारियों का मानना ​​है कि निष्कर्ष जांच के लिए महत्वपूर्ण होंगे और केस की जांच कर रहे अधिकारियों को जांच को आगे बढ़ाने में काफी आसानी होगी. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि दक्षिण दिल्ली में आफताब पूनावाला के छतरपुर निवास से एकत्र किए गए हड्डियों के टुकड़े और रक्त के नमूने वालकर के हैं या नहीं.

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि फोरेंसिक रिपोर्ट जल्द ही सामने आएगी. इससे हमें यह पता लगाने में मदद मिलेगी कि क्या यह वालकर की एकत्र की गई हड्डियां हैं या किसी और की. हड्डियों और रक्त के नमूनों से निकाले गए डीएनए को वालकर के पिता और भाई के नमूनों से मिलान करने की आवश्यकता है. हत्या के हथियारों पर रिपोर्ट भी इंतजार कर रहे हैं और हमें जल्द ही एक सफलता मिलेगी.

बता दें, आफताब पर आरोप है कि उसने पहले अपनी लिव-इन-रिलेशनशिप पार्टनर को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. शव के टुकड़ों को करीब तीन सप्ताह तक घर में ही एक फ्रीज में रखे रहा. इन शव के टुकड़ों को वह दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में रात में फेंकता था. करीब छह महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़ें-
"टूर्नामेंट आते रहते हैं ...": भारत-पाक क्रिकेट संबंधों पर बोले विदेश मंत्री एस जयशंकर
"अमेरिका की तरह "Preemptive Strike" कर सकता है रूस" : परमाणु हमले वाले बयान को पुतिन ने किया और स्पष्ट
Video : दो पार्षदों के साथ दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहंदी शाम को AAP में गए, देर रात लौटे, सुनिए क्या बोले


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com