'हिरासत में कार्यकर्ताओं के लिए भोजन', कांग्रेस सांसद ने तस्वीरों के साथ दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना

तेलंगाना कांग्रेस के प्रभारी मनिकम टैगोर ने दो अलग-अलग तस्वीरें साझा कीं, दिल्ली पुलिस की ओर से भोजन बनाम दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए भोजन

'हिरासत में कार्यकर्ताओं के लिए भोजन', कांग्रेस सांसद ने तस्वीरों के साथ दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना

दिल्ली पुलिस की ओर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराया गया भोजन.

नई दिल्ली:

जब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में केंद्रीय जांच एजेंसी ED द्वारा पूछताछ के लिए दूसरी बार बुलाया गया, तो कांग्रेस (Congress) के एक नेता को एक और चिंता थी - भोजन की. तेलंगाना कांग्रेस के प्रभारी मनिकम टैगोर (Manickam Tagore) ने दो अलग-अलग तस्वीरें साझा कीं : दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ओर से भोजन बनाम दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) अध्यक्ष की ओर से भोजन. कांग्रेस के शीर्ष नेता को सम्मन का विरोध करने पर हिरासत में लिए गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए भोजन.

हिरासत में लिए गए नेताओं के लिए दिल्ली पुलिस के खाने में पूरी और एक सब्जी होती है, जबकि दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ओर से की गई व्यवस्था में एक प्रसिद्ध भोजनालय में बड़े करीने से पैक की गई थाली है. जिसे कि टैगोर ने एप्रूव किया है.

एक अन्य ट्वीट में टैगोर ने एक अन्य वीडियो साझा किया और लिखा- "दिल्ली कांग्रेस के भाइयों के साथ दोपहर के भोजन का समय."

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कांग्रेस नेता के ट्वीट की निंदा की. एक ट्विटर यूजर सुशांत सहगल ने कहा, "पार्टी हो रही है विरोध नहीं."

एक अन्य ट्विटर यूजर अशोक सिंह ने कहा- "क्या इस वीवीआईपी ट्रीटमेंट को पोस्ट करना जरूरी था?" 

इससे पहले दिन में, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं और पुलिस व सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष करते हुए देखा गया. कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. पार्टी कार्यालय पहुंचने की कोशिश कर रहे कई कार्यकर्ताओं और यहां तक कि कुछ सांसदों को भी हिरासत में लिया गया.

हरीश रावत और रणदीप सिंह सुरजेवाला जैसे शीर्ष कांग्रेस नेताओं को कांग्रेस कार्यालय के बाहर हिरासत में लिया गया क्योंकि उन्होंने ईडी के कार्यालय तक मार्च करने की कोशिश की थी. 

कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है. इस मौके के दृश्यों में उनमें से कुछ को पुलिस सड़क पर घसीटते हुए दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* ""VIDEO: प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के श्रीनिवास बीवी को दिल्‍ली पुलिस ने घसीटते हुए बस में पहुंचाया
* ""हमने किसी से मारपीट नहीं की" : प्रदर्शन के दौरान चोट लगने के कांग्रेस के आरोपों पर बोली दिल्ली पुलिस
* ""क्रोनोलॉजी समझिए...", राहुल गांधी से ED की पूछताछ पर कांग्रेस का जोरदार हमला