आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

आगरा में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर खंदौली के पास एक भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी. लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही कार एक कंटेनर से टकरा गयी और टक्कर लगते ही आग लग गयी जिससे कार में सवार सभी पांच लोग जिंदा जल गये.

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा:

आगरा में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर खंदौली के पास एक भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी. लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही कार एक कंटेनर से टकरा गयी और टक्कर लगते ही आग लग गयी जिससे कार में सवार सभी पांच लोग जिंदा जल गये. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस और दमकलकर्मियों की टीम ने किसी तरह आग की लपटों पर काबू पाया लेकिन तब तक कार में सवार सभी लोग झुलसकर मर गये. प्राथमिक पड़ताल में आशंका जताई गयी है कि कार में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष सवार थे.

ये सभी लखनऊ के बताये जा रहे हैं. मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना मंगलवार तड़के चार बजे हुई. यूपी 32 रजिस्ट्रेशन संख्या की एक स्विफ्ट कार आगरा से दिल्ली की तरफ जा रही थी. अचानक एक कंटेनर गलत दिशा से आ गया और कार उससे टकरा गयी. टक्कर इतनी भीषण थी कि टक्कर लगते ही आग लग गयी. इस संबंध में थाना खंदौली के निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि कार सवार सभी पांच लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com