पुणे की 7 मंजिला इमारत में भीषण आग, दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

पुणे के लुल्ला नगर चौक स्थित मार्वल विस्टा बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल में आग लगने की खबर आ रही है. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे में शहर के लुल्ला नगर चौक स्थित मार्वल विस्टा बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल में आग लग गई. अधिकारियों ने बताया कि आग पर अब काबू पा लिया गया है. मौके के वीडियो में इमारत की ऊपरी मंजिल आग की लपटों में घिरी हुई दिखाई दे रही है. एक वीडियो में, आग की लपटों के बढ़ने के साथ-साथ इमारत की छत और खिड़कियां जमीन पर गिरती देखी जा सकती हैं.

मार्वल विस्टा बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल में आग लगी. यहीं पास में ग्राउंड फ्लोर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान का रेस्टोरेंट हैं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. अब तक किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है. आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें : PM के दौरे से पहले रातोंरात किया गया मोरबी सिविल अस्पताल का कायापलट, जमकर बरसा विपक्ष

एक अन्य क्लिप में फायर फाइटर्स को एक पिघले और जले हुए दरवाजे के बाहर से आग की लपटों पर पानी छिड़कते हुए देखा जा सकता है. भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. पुलिस के मुताबिक जिस वक्त आग लगी उस वक्त इलाके में भीड़भाड़ नहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पर्यावरण मंत्रालय ने जीएम सरसों के उत्पादन और परीक्षण की सिफारिश को दी मंजूरी