VIDEO: बेंगलुरु की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए टॉप फ्लोर से कूदा शख्स

फुटेज में देख सकते हैं कि बिल्डिंग में लगी आग के बीच इसकी सबसे ऊपरी मंजिल पर एक बड़ा विस्फोट हुआ, जो कथित तौर पर रसोई गैस सिलेंडर फटने के कारण हुआ था. इसी दौरान एक शख्स को चार मंजिला इमारत की छत के कोने पर देखा जा सकता है.

बेंगलुरु:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा बेंगलुरु के पॉश इलाके कोरामंगला में लगा. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित पब में आग लगी थी. जान बचाने के लिए एक शख्स बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूद गया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के काम में जुटी है.

फुटेज में देख सकते हैं कि बिल्डिंग में लगी आग के बीच इसकी सबसे ऊपरी मंजिल पर एक बड़ा विस्फोट हुआ, जो कथित तौर पर रसोई गैस सिलेंडर फटने के कारण हुआ था. इसी दौरान एक शख्स को चार मंजिला इमारत की छत के कोने पर देखा जा सकता है. शख्स आग को देखते हुए फिर नीचे की ओर देता है. इसके तुरंत बाद कूद जाता है.
 
न्यूज एजेंसी PTI ने बताया कि बिल्डिंग से कूदने वाले शख्स के साथ एक और अन्य शख्स को चोटें आई हैं. दोनों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची. उठते धुएं को देखते हुए आसपास के लोगों को भी वहां से हटाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com