दिल्ली के इंडस्ट्रियल इलाके के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, एक की मौत

घटना के दौरान मैनेजर हरीश चोपड़ा बिल्डिंग की पहली फ्लोर में फंस गए. उन्हें बेहोशी की हालत में पाया गया और आनन-फानन में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती ले जाया गया. लेकिन उन्हें वहां मृत घोषित किया गया. 

दिल्ली के इंडस्ट्रियल इलाके के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, एक की मौत

शुरुआत में ये आग बैंक्वेट हॉल के ग्राउंड फ्लोर पर स्टेज के निकट लगी थी (Demo Pic)

नई दिल्ली:

दिल्ली में मुंडका अग्निकांड में 27 लोगों की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि एक और आग की घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. ताजा मामला मंगलवार को दिल्ली के जीटीके इंडस्ट्रियल इलाके में सामने आया, जहां एक बैंक्वेट हॉल में आग लग गई. आग की सूचना मिलने पर पुलिस और अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे. यह आग अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में लगी थी. 

शुरुआत में ये आग बैंक्वेट हॉल के ग्राउंड फ्लोर पर स्टेज के निकट लगी थी, लेकिन धीरे-धीरे बिल्डिंग के सारे फ्लोर इसकी चपेट में आ गए. घटना के दौरान मैनेजर हरीश चोपड़ा बिल्डिंग की पहली फ्लोर में फंस गए. उन्हें बेहोशी की हालत में पाया गया और आनन-फानन में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती ले जाया गया. लेकिन उन्हें वहां मृत घोषित किया गया. 

पुलिस का कहना है कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था. लेकिन आग काफी विकराल रूप धारण कर चुकी थी और उसे बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आग बुझाने के साथ बचाव कार्य पूरा कर लिया गया है.

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में लगातार आग लगने के मामले सामने आ रहे हैं. गत शुक्रवार को ही दिल्ली के मुंडका की एक व्यावसायिक इमारत में लगी भयानक आग में 27 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. वहीं इससे पहले दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में भी आग लगने के मामले सामने आए, जिस पर अग्निशमन विभाग ने समय रहते काबू पा लिया था.

यह भी पढ़ें:
दिल्ली के गोविंदपुरी में क्लस्टर बस में लगी आग, चारों तरफ दिखा काला-काला धुआं
सेंट्रल विस्टा के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के शेल्टर में आग, कोई हताहत नहीं
'फैक्ट्री मालिक का संबंध बीजेपी से', AAP ने मुंडका हादसे को लेकर नगर निगम पर उठाए सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्‍ली: नरेला इलाके में प्‍लास्टिक की फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग | पढ़ें