सेंट्रल विस्टा के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के शेल्टर में आग, कोई हताहत नहीं

आग लगने के कारण चारों ओर धुएं का गुबार नजर आ रहा था. हालांकि आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं फायर बिग्रेड ने पूरी तरह आग पर काबू पा लिया. फिलहाल इस अग्निकांड में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

सेंट्रल विस्टा के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के शेल्टर में आग, कोई हताहत नहीं

शाम चार बजकर 55 मिनट पर आग पर काबू पा लिया गया.

नई दिल्ली:

राजपथ स्थित सेंट्रल विस्ट्रा के निर्माण कार्य में लगे मजूदरों के शेल्टर होम में सोमवार शाम को अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण चारों ओर धुएं का गुबार नजर आ रहा था. हालांकि आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं फायर बिग्रेड ने पूरी तरह आग पर काबू पा लिया. फिलहाल इस अग्निकांड में किसी के घायल होने की खबर नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि शेल्टर होम और उसमें रखा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

इस घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि फायर बिग्रेड को सूचना मिली कि संसद भवन के पास एक खाली जगह पर कंटेनर रखकर उनमें सेंट्रल विस्टा के काम में लगे मजदूरों के टेंप्रेरी शेल्टर बनाए हुए हैं. वहीं पर शाम में एक कंटेनर में आग लग गई थी. तुरंत शाम 4 बजकर 16 मिनट पर इसकी सूचना मिली, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 5 गाडिय़ों को तुरंत मौके पर भेजा गया. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कंटेनर और उसके-पास रखे कुछ सामान में आग लगी थी, जिस पर 20 मिनट में काबू पा लिया गया.

अधिकारियों ने कहा आग में गद्दे और घरेलू उपयोग के सामान नष्ट हो गए. शाम चार बजकर 55 मिनट पर आग पर काबू पा लिया गया. दिल्ली के लुटियंस जोन में नया संसद भवन, केंद्र सरकार के कार्यालयों और अन्य भवनों के निर्माण के लिए सेंट्रल विस्टा पुनर्विकास परियोजना के तहत निर्माण कार्य हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Explainer: ज्ञानवापी मस्जिद विवाद, शिवलिंग मिलने के दावे के बाद क्या होगा आगे?

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को हथियार प्रशिक्षण पर विवाद

ये भी पढ़ें: चीन अरुणाचल प्रदेश से सटी सीमा के पास बुनियादी ढांचे का निर्माण कर रहा : सेना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कश्मीरी पंडितों को घाटी में सता रहा डर, सुरक्षित पोस्टिंग चाहते हैं सरकारी कर्मचारी