त्रिपुरा के नई सरकार के गठन पर अंतिम निर्णय आज, अमित शाह गुवाहाटी जाएंगे

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा और नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने रविवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की

त्रिपुरा के नई सरकार के गठन पर अंतिम निर्णय आज, अमित शाह गुवाहाटी जाएंगे

अमित शाह के निवास पर बीजेपी नेताओं की बैठक हुई.

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार की शाम को गुवाहाटी पहुंच जाएंगे. वहां त्रिपुरा में सरकार के गठन के बारे में चर्चा होगी और इस पर अंतिम निर्णय होने की संभावना है. अमित शाह मंगलवार को नागालैंड और मेघालय में शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे. 

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा त्रिपुरा और नागालैंड में सरकार के गठन पर चर्चा करने के लिए रविवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सरकारी निवास पर पहुंचे. सूत्रों ने बताया कि नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो भी इस बैठक में उपस्थित थे.

सूत्रों ने कहा कि मंत्रिमंडल के स्वरूप और सरकार गठन पर इस बैठक में चर्चा हुई.

हिमंत विश्वा सरमा ने अमित शाह से मुलाकात के बाद ट्वीट किया कि, नागालैंड के सीएम नेफ्यू रियो के साथ गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. यह मुलाकात नागालैंड विधानसभा चुनावों के दौरान उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त करने के लिए थी. दोनों को सात मार्च कोशपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा ने त्रिपुरा में लगातार दूसरी बार जीत हासिल की है तथा नागालैंड में उसने गठबंधन के अपने घटक दल नेशनल डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (NDPP) के साथ मिलकर सत्ता बरकरार रखी है.