विज्ञापन

गो-तस्करी के शक में छात्र की कार का किया पीछा, फिर गर्दन और सीने में मार दी गोली, सामने आया मर्डर से पहले का VIDEO

जब आर्यन मिश्रा और उनके दोस्त नहीं रुके, तो आरोपियों ने कार का पीछा करना शुरू किया. टोल प्लाजा से आगे निकलकर उन लोगों ने 4 गोलियां चला दी. इनमें से एक गोली पैसेंजर सीट पर बैठे आर्यन मिश्रा के गर्दन पर लगी.

गो-तस्करी के शक में छात्र की कार का किया पीछा, फिर गर्दन और सीने में मार दी गोली, सामने आया मर्डर से पहले का VIDEO
ये CCTV फुटेज आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे के गड़पुरी टोल प्लाजा का है.
फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद में 12वीं कक्षा के छात्र की कथित गो-रक्षकों की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. इस मामले को लेकर लोगों में आक्रोश है. वहीं, मंगलवार को छात्र को गोली लगने से पहले का एक CCTV फुटेज सामने आया है. फुटेज में छात्र का पीछा करते हुए एक कार को देखा जा सकता है. इसमें गो-रक्षक बैठे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, 24 अगस्त का ये CCTV फुटेज आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे के गड़पुरी टोल प्लाजा का है. वीडियो में छात्र आर्यन मिश्रा को रेड कलर की रिनॉल्ट डस्टर कार में अपने दोस्तों को साथ जाते देखा जा सकता है. वीडियो में 5 आरोपियों को मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार से सुबह करीब 3 बजे आर्यन मिश्रा की कार का पीछा करते देखा जा सकता है. इसी टोल के आगे जाकर आरोपियों ने कुछ सेकेंड बाद आर्यन को गोली मार दी. 

हरियाणा : बीफ खाने के शक में प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, CM नायब सैनी बोले - ये ठीक नहीं

Latest and Breaking News on NDTV

सभी 5 आरोपी गिरफ्तार
पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा, आदेश और सौरभ ने पुलिस को बताया कि 23 अगस्त की रात उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध SUV से शहर के बाहर गो- तस्करी करने जा रहे हैं. 

आरोपियों ने बताया कि गो-तस्करों की तलाश करते समय उनलोगों ने एक रेड कलर की डस्टर कार देखी. उनलोगों ने कार चला रहे आर्यन मिश्रा के दोस्त हर्षित को रुकने को कहा. लेकिन लड़कों ने ऐसा नहीं किया, क्योंकि उनके दोस्त शैंकी का किसी के साथ झगड़ा हुआ था. लड़कों को लगा कि शैंकी को मारने के लिए गुंडे भेजे गए हैं.

टोल प्लाजा से आगे निकलकर मारी 4 गोलियां
रिपोर्ट के मुताबिक, जब आर्यन मिश्रा और उनके दोस्त नहीं रुके, तो आरोपियों ने कार का पीछा करना शुरू किया. टोल प्लाजा से आगे निकलकर उनलोगों ने 4 गोलियां चला दी. इनमें से एक गोली पैसेंजर सीट पर बैठे आर्यन मिश्रा के गर्दन पर लगी. कार रोकने पर आरोपियों ने फिर से गोलियां चलाईं. दूसरी गोली आर्यन के सीने में लगी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.

प्रेमिका के भाई की दिनदहाड़े गला रेतकर की हत्या, घसीटते हुए ले गया और फिर...

इलाज के दौरान छात्र ने तोड़ा दम
दोस्तों ने किसी तरह आर्यन को अस्पताल पहुंचा. पुलिस को सूचना दी. अस्पताल में अगले दिन उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. अदालत ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया, "24 अगस्त की रात को एक घटना हुई थी, जिसमें आर्यन मिश्रा नाम के एक छात्र की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस मामले की FIR एनआईटी फरीदाबाद पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई थी. कमिश्नर के आदेश पर क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू की. घटना के पांच दिन बाद सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनकी पहचान अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा, आदेश और सौरभ के तौर पर हुई है. क्राइम ब्रांच ने वारदात में इस्तेमाल हुई कार और हथियार भी बरामद कर ली है. सभी आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं."

पुलिस ने बताया, "शुरुआती जांच के मुताबिक ये सामने आया कि आरोपी और मृतक एक-दूसरे को नहीं जानते थे. अब तक की जांच में कोई आपसी रंजिश या साजिश का एंगल सामने नहीं आया है. आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की सूचना मिली थी. वो लोग इसे रोकने के लिए गए थे. आरोपियों ने जो बताया उसकी जांच की जा रही है. नया कोई भी तथ्य सामने आने पर अपडेट किया जाएगा."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा, झारखंड सहित इन राज्यों में बारिश भयंकर, 'रेड अलर्ट' चेतावनी; जानें आपके शहर के मौसम का मिजाज
गो-तस्करी के शक में छात्र की कार का किया पीछा, फिर गर्दन और सीने में मार दी गोली, सामने आया मर्डर से पहले का VIDEO
आयुष्मान भारत में अब 70 प्लस की भी होगी एंट्री, मुफ्त इलाज के साथ मिलेगा 5 लाख का अतिरिक्त बीमा
Next Article
आयुष्मान भारत में अब 70 प्लस की भी होगी एंट्री, मुफ्त इलाज के साथ मिलेगा 5 लाख का अतिरिक्त बीमा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com