विज्ञापन

प्रेमिका के भाई की दिनदहाड़े गला रेतकर की हत्या, घसीटते हुए ले गया और फिर...

बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के निवासी नत्थू लाल मौर्या के पुत्र जितेंद्र मौर्या ने डेढ साल पहले पौधों की नर्सरी का काम शुरू किया था. उससे पहले वह फ्रेंड्स कॉलोनी में नर्सरी चलाता था.

प्रेमिका के भाई की दिनदहाड़े गला रेतकर की हत्या, घसीटते हुए ले गया और फिर...
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रेलवे स्टेशन के पास एक चाय की दुकान में शनिवार को दिनदहाड़े युवक ने अपनी प्रेमिका के भाई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद वह 10 मीटर तक शव को घसीकर स्टेशन के मुख्य द्वार के पास ले गया और वहीं छोड़ दिया. फिर नजदीक के जीआरपी थाने में जाकर आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक डेढ साल पहले उसने प्रेमिका के साथ भारकर शादी कर ली थी. इसके चलते युवती के परिजनों ने कोर्ट में मामला दर्ज कराया था. इस दौरान प्रेमिका अपना बयान देकर घर चली गई थी और शायद इसी बात को लेकर प्रेमी ने अपने दिमाग में रंजिश बैठा ली. इसी बीच शनिवार को उसने प्रेमिका के भाई को बुलाया, मैगी खिलाई, चाय पिलाई और फिर चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) ते तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है. 

बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के निवासी नत्थू लाल मौर्या के पुत्र जितेंद्र मौर्या ने डेढ साल पहले पौधों की नर्सरी का काम शुरू किया था. उससे पहले वह फ्रेंड्स कॉलोनी में नर्सरी चलाता था. इस दौरान जितेंद्र कमल सिंह यादव के मकान में किराए पर रहने लगा. यहां उसकी जान पहचान कमल सिंह की पुत्री से हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. तीन जनवरी 2023 को उसने कमल सिंह की बेटी के साथ भाग कर शादी कर ली. 

प्रेमिका की मां ने बेटी को नाबालिग बताते हुए एक मुकदमा दर्ज कराया. मामला अदालत में पहुंचा और प्रेमिका माता-पिता के साथ जाने के लिए तैयार हो गई. इसी बीच प्रेमिका की शादी की भी बात होने लगी. ऐसे में जितेंद्र ने 28 वर्षीय रोहित यादव उर्फ मोनू की हत्या की साजिश रच ली. 

मुख्य द्वार के नजदीक चाय की दुकान में शनिवार को दिनदहाड़े युवक ने प्रेमिका के भाई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
प्रेमिका के भाई की दिनदहाड़े गला रेतकर की हत्या, घसीटते हुए ले गया और फिर...
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट, 11 उम्मीदवारों के नाम शामिल
Next Article
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट, 11 उम्मीदवारों के नाम शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com