Election Results 2023 Live Updates : शुरुआती रुझानों में किसी सीट से मौजूदा सीएम तो कहीं से पिछड़े वरिष्ठ नेता

Election Results 2023 Live Updates: छत्तीसगढ़ से मिल रहे शुरुआती रुझानों में सीएम भूपेश बघेल अपनी पाटन सीट से अब आगे चल रहे हैं. जबकि बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमन सिंह राजनंदगांव सीट से पीछे चल रहे हैं. 

Election Results 2023 Live Updates : शुरुआती रुझानों में किसी सीट से मौजूदा सीएम तो कहीं से पिछड़े वरिष्ठ नेता

Assembly Election Results 2023 Updates: शुरुआती रुझानों में कई दिग्गज अभी भी पीछे

खास बातें

  • मध्यप्रदेश के मौजूुदा सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी सीट से आगे चल रहे हैं
  • छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी अपनी सीट से अब आगे चल रहे हैं
  • सचिन पायलट अपनी सीट से पीछे चल रहे हैं
नई दिल्ली:

Election Results 2023: मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में मतों की गिनती सुबह आठ बजे से ही जारी है. अभी तक मिल रहे रुझानों में मध्यप्रदेश और राजस्थान में बीजेपी को बहुमत मिल चुका है, वहीं छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस ने बहुमत का आंकड़ा हासिल किया है. उधर, कई वीवीआईपी सीटों पर दिग्गजों की साख भी दांव पर है.

सीएम शिवराज  (Shivraj Singh Chouhan) अपनी सीट से आगे

अभी तक मिल रहे रुझानों के अनुसार अगर बात मध्यप्रदेश के करें तो वहां सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) आगे चल रहे हैं. वहीं, पूर्व सीएम और कांग्रेस के नेता कमलनाथ (KamalNath) भी अपनी सीट से आगे चल रहे हैं. बीजेपी के नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar)  दिमानी सीट से पीछे चल रहे हैं. 

राजस्थान में सचिन पायलट (Sachin Pilot) पीछे

बात अगर राजस्थान की करें तो यहां के शुरुआती रुझानों के मुताबिक सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अपनी सीट से आगे चल रहे हैं. वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) अपनी सीट से पीछे चल रहे हैं. वहीं, सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara raje)  झालरापाटन सीट से आगे चल रही हैं. 

सीएम बघेल अपनी सीट से आगे

छत्तीसगढ़ से मिल रहे शुरुआती रुझानों में सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अपनी पाटन सीट से अब आगे चल रहे हैं. जबकि बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमन सिंह (Raman Singh) राजनंदगांव सीट से पीछे चल रहे हैं. वहीं तेलंगाना की बात करें तो के चंद्रशेखर राव (KCR) फिलहाल का कामारेड्डी सीट से पीछे चल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com