Election Results 2023 Live Updates : "मेरी हाइट का मजाक उड़ाते थे पर अब..."MP के रुझानों में बीजेपी की बंपर जीत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रियंका गांधी पर पलटवार

Election Results 2023 Live Updates: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं पीएम मोदी के नेतृत्व को सलाम करता हूं. उन्होंने एक लक्ष्य के साथ मध्यप्रदेश और देश के विकास के लिए जो कार्य किया है, उसके लिए उनका तहेदिल से धन्यवाद.आज उनके इसी विजन की वजह हमे जनता का इतना प्यार मिला है. 

Election Results 2023 Live Updates :

Assembly Election Results 2023 Updates: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जीत के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद कहा

नई दिल्ली:

Election Results 2023: मध्यप्रदेश के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मिली बंपर जीत को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को नेताओं में खास उत्साह है. NDTV ने एमपी में बीजेपी के इस प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से खास बातचीत की. इस बातचीत के दौरान ज्योतिरादित्य सिधिंया ने कहा कि मैं इस जीत के लिए सबसे पहले मध्यप्रदेश के एक-एक मतदाता को धन्यवाद देना चाहता हूं. जिन्होंने प्रचंड बहुमत के साथ ये सरकार बनाई है. मैं उनके सामने नतमस्तक हूं. साथ ही उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने मेरी हाइट को लेकर कमेंट किया था लेकिन अब जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है. 

पहले प्रियंका गांधी ने किया था तंज

बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा था कि मैंने ज्योतिरादित्य सिंधिया साथ काम किया है. उनकी की हाइट कम है लेकिन उनका एरोगेंस ... वाह भाई वाह. प्रियंका गांधी ने आगे कहा था कि जो भी कार्यकर्ता उनके पास जाता था, उन्हें पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज कहना होता था और अगर वह ऐसा नहीं करते थे तो सिंधिया हमारी समस्याओं को नहीं सुनते थे. प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार की परंपरा का बखूबी पालन किया. गद्दारी तो बहुतों ने की, लेकिन ग्वालियर और चंबा की जनता से गद्दारी की... सरकार गिरा दी. 

"जीत का श्रेय पीएम मोदी को"

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि इस जीत के लिए प्रदेश की जनता के बाद सबसे ज्यादा श्रेय अगर किसी को जाता है तो वो हैं प्रधानमंभी मोदी जी. मैं पीएम मोदी के नेतृत्व को सलाम करता हूं. उन्होंने एक लक्ष्य के साथ मध्यप्रदेश और देश के विकास के लिए जो कार्य किया है, उसके लिए उनका तहेदिल से धन्यवाद.आज उनके इसी विजन की वजह हमे जनता का इतना प्यार मिला है. 

पार्टी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद

उन्होंने आगे पार्टी की इस जीत के लिए गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी शुक्रिया कहा. ज्योतिरादित्य सिंधिता ने कहा कि मैं अमित शाह जी और जेपी नड्डा जी को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. और प्रदेश के अंदर अगर किसी को इस जीत का श्रेय जाता है तो वो है भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता. इन कार्यकर्ताओं ने अपना खून-पसीना एक करके इस पार्टी को यहां तक पहुंचाया है. मैं सीएम शिवराज सिंह जी को धन्यवाद देता हूं. 

कांग्रेस पर किया हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के हमलों पर ज्योतिरादित्य ने कहा कि मुझे तीन साल जो गालियां मिली मैंने सबको अपनी छाती पर लिया. मैंने कहा था कि जतना 2023 में जवाब देगी. जनता ने करके दिखा दिया है.  कांग्रेस के एक नेता ने मेरी हाइट को लेकर मजाक उड़ाय था. पर अब ग्वालियर औऱ सूबे की जनता ने उन्हें इसका भी जवाब दे दिया है. उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में भी इसलिए जीतें है क्योंकि देश की जनता पीएम मोदी के साथ हैं. सूबे का मुख्यमंत्री कौन होगा इसपर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इसका फैसला पार्टी को लेना है. मैं पहले भी कार्यकर्ता था और आज भी हूं और आगे भी रूहंगा.