दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या, घटना में किसी जानकार के शामिल होने का शक

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह सुबह अपने दफ्तर गया था और जब वह लगभग 10 बजे रात को लौटा, तो उसका फ्लैट बाहर से बंद था और ताला तोड़ने के बाद अपनी मां को घर के अंदर मृत पाया.

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या, घटना में किसी जानकार के शामिल होने का शक

मृतका की पहचान 56 साल की रजनी मदान के रूप में हुई है. (प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस को इस हत्या में महिला के किसी जानकार के शामिल होने का शक है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक 13 दिसंबर की रात लगभग 10 बजे शालीमार बाग थाना में एक शख्स ने पीसीआर कॉल कर बताया कि फ्लैट बाहर से बंद है और उसकी मां का फोन स्विच ऑफ है.

सूचना के बाद पुलिस कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे और पाया कि शिकायतकर्ता चेतन मदान ने पड़ोसियों की मदद से अपने फ्लैट का ताला तोड़ा और अपनी मां को घर के अंदर मृत पाया. मृतका की पहचान 56 साल की रजनी मदान के रूप में हुई है.

पूछताछ पर शिकायतकर्ता ने बताया कि वह सुबह अपने दफ्तर गया था और जब वह लगभग 10 बजे रात को लौटा, तो उसका फ्लैट बाहर से बंद था और ताला तोड़ने के बाद अपनी मां को घर के अंदर मृत पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बयान और तथ्यों के अनुसार थाना शालीमार बाग में धारा 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. घर से सोने और कैश की लूट का भी शक है, पुलिस को किसी करीबी पर शक है.