'बगीचे की जगह बनाया फाइव स्‍टार होटल'... ED की शिवसेना-यूबीटी MLA के परिसरों पर छापेमारी

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की ओर से विधायक रवींद्र वायकर के खिलाफ बगीचे के लिए आरक्षित भूखंड पर पांच सितारा होटल के निर्माण के लिए गलत तरीके से मंजूरी लेने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

'बगीचे की जगह बनाया फाइव स्‍टार होटल'... ED की शिवसेना-यूबीटी MLA के परिसरों पर छापेमारी

विधायक रवींद्र वायकर और उनसे जुड़ी कई संस्थाओं के परिसरों पर छापेमारी

मुंबई :

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शहर के जोगेश्वरी इलाके में एक होटल के निर्माण में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में शिवसेना (यूबीटी) विधायक रवींद्र वायकर और उनसे जुड़ी कई संस्थाओं के परिसरों पर मंगलवार को छापेमारी की. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.
उन्होंने बताया कि एजेंसी मुंबई के लगभग सात स्थानों पर तलाशी ले रही है.

सूत्रों ने बताया कि जिन स्थानों पर तलाशी ली जा रही है, उनमें वायकर और उनके कुछ साझेदारों तथा अन्य के परिसर शामिल हैं. वायकर (64) उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट से विधायक हैं और महाराष्ट्र विधानसभा में जोगेश्वरी पूर्व निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. 

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की ओर से विधायक के खिलाफ बगीचे के लिए आरक्षित भूखंड पर पांच सितारा होटल के निर्माण के लिए गलत तरीके से मंजूरी लेने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ईडी का धन शोधन मामला इसी से संबद्ध है. आरोप है कि इससे बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) को भारी नुकसान हुआ.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)