गोवा में डच पर्यटक को रिजॉर्ट कर्मचारी ने चाकू मारा, पहले की थी छेड़छाड़ की कोशिश

एसपी ने कहा कि शिकायतकर्ता और स्थानीय व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. निधिन वलसन ने कहा, "अपराध के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है.

गोवा में डच पर्यटक को रिजॉर्ट कर्मचारी ने चाकू मारा, पहले की थी छेड़छाड़ की कोशिश

गोवा में डच पर्यटक को रिजॉर्ट कर्मचारी ने चाकू मार दिया.

पणजी:

उत्तरी गोवा के पेरनेम में एक रिजॉर्ट के एक स्टाफ सदस्य को एक डच पर्यटक को छुरा घोंपने और उसके साथ छेड़छाड़ करने के साथ पर्यटक की मदद करने गए एक अन्य व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. आरोपी की पहचान अभिषेक वर्मा और घायल व्यक्ति की पहचान यूरिको के रूप में हुई है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी), निधिन वलसन के अनुसार, "शिकायतकर्ता के किराए के तम्बू में एक रिजॉर्ट कर्मचारी घुस गया, जब वह मदद के लिए चिल्लाने लगी, तो एक स्थानीय व्यक्ति आरोपी से उसे बचाने के लिए आया और उसकी उपस्थिति को देखकर, आरोपी भाग गया. इसके बाद आरोपी चाकू लेकर लौटा, स्थानीय व्यक्ति पर हमला किया, शिकायतकर्ता को और पीटा और मौके से फरार हो गया."

एसपी ने आगे कहा कि शिकायतकर्ता और स्थानीय व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. निधिन वलसन ने कहा, "अपराध के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है. आईपीसी की धारा 452,354,307,506 (II) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है." आगे की जांच चल रही है, विवरण की प्रतीक्षा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
आपराधिक आरोपों का सामना करने वाले पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बने डोनाल्ड ट्रंप, बोले-"राजनीतिक उत्पीड़न..."
UP : सपा के पूर्व विधायक दीप नारायण यादव की 183 करोड़ रुपये कीमत की संपत्ति कुर्क