यूपी : कथित रूप से नशे में धुत CMO ने की पत्रकारों से बदसलूकी, VIDEO वायरल

पत्रकारों ने सीओ के स्वास्थ्य पर जानकारी लेनी चाही तो CMO नशे में धुत होकर पत्रकारों को ही गाली देने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

यूपी : कथित रूप से नशे में धुत CMO ने की पत्रकारों से बदसलूकी, VIDEO वायरल

सीएमओ डॉ. अरुण कुमार त्रिपाठी को हाथ पकड़ कर ले जाता एक कर्मचारी.

कथित रूप से नशे में धुत लखीमपुर खीरी के चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ)  की पत्रकारों से बदसलूकी का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला बुधवार शाम का है. बताया जा रहा है कि बुधवार की देर शाम नीमगांव से सिकंदराबाद होते हुए लखीमपुर वापस आ रहे अंडर ट्रेनिंग सीओ का गन्ना भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से एक्सीडेंट हो गया. उन्हें गंभीर हालत में शहर स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम तुलसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

हादसे की खबर मिलने के बाद सीएमओ डॉ. अरुणेंद्र त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे थे. वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे सीओ के स्वास्थ्य के बारे में पूछा. इसी पर सीएमओ की बहस पत्रकारों से हो गई. बताया जा रहा है कि सीएमओ नशे में थे और वीडियो में एक पत्रकार के मोबाइल पर हाथ मारते दिख रहे हैं.

मौके पर मौजूद पत्रकार प्रतीक श्रीवास्तव ने बताया कि गंभीर हालत में भर्ती सीओ को देखने जब CMO पहुंचे तो नशे में धुत थे. पत्रकारों ने सीओ के स्वास्थ्य पर जानकारी लेनी चाही तो CMO नशे में धुत होकर पत्रकारों को ही गाली देने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"यदि आप लालची हैं..." : तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से बोलीं ममता बनर्जी  
VIDEO : BJP आपको बर्थडे गिफ्ट दे तो आप क्या मांगेंगे? इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब
गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को 2 दिन में तीसरा झटका, एक और MLA ने दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल