मध्य प्रदेश : कोविड मरीज का शव मांग रहा था रिश्तेदार, CMO ने पुलिस के सामने पीटा

पिटाई करने का आरोप नगर परिषद लांजी के चीफ मेडिकल ऑफिसर (CMO) देवेंद्र मर्सकोले पर लगा है. पिटाई का एक वीडियो सामने आया है.

मध्य प्रदेश : कोविड मरीज का शव मांग रहा था रिश्तेदार, CMO ने पुलिस के सामने पीटा

घटना MP के बालाघाट की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • लांजी के कोविड सेंटर में हुई थी मौत
  • कोविड मरीज का शव मांग रहा था रिश्तेदार
  • सामने आया व्यक्ति की पिटाई का वीडियो
बालाघाट:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट में लांजी के कोविड सेंटर में कोरोना संक्रमित (Coronavirus) एक व्यक्ति की रविवार की रात मौत हो गई. अगले दिन उनके एक परिजन की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. पिटाई करने का आरोप नगर परिषद लांजी के सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले पर लगा है. वहां पुलिस खड़ी है लेकिन पुलिसकर्मी सीएमओ को रोकने के बजाए तमाशबीन बने हुए खड़े हैं, हालांकि मामले में प्रशासन का कहना है कि युवक के संबंधी की कोरोना से मृत्यु हो गई थी और वह डेडबॉडी मांग रहा था.

कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार, स्वास्थ्य महकमा शव परिवार को न देकर उसका अंतिम संस्कार करवाने की तैयारी में था. जिसकी पिटाई हुई उस युवक ने रात में भी शराब पीकर अस्पताल में विवाद किया गया था. दूसरे दिन भी वो कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज कर रहा था. जिसके बाद सीएमओ संयम नहीं रख पाए और मारपीट कर दी.

जिम के मालिक और उसके साथियों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही की जमकर पिटाई की


बताते चलें कि मंगलवार को दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था, जिसमें अस्पताल के स्टाफ और कुछ लोगों के बीच मारपीट हो रही थी. वीडियो दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल का बताया गया. मिली जानकारी के अनुसार, कुछ लोग एक बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे. ICU बेड नहीं मिलने पर मरीज की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों और हॉस्पिटल स्टाफ के बीच विवाद हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नहीं टला है कोरोना का खतरा, लापरवाही से बढ़ेगी मुश्किल