अस्पताल में मां की बगल में सो रहे तीन दिन के बच्चे को घसीट ले गए कुत्ते, नोच-नोचकर मार डाला

मैटरनिटी अस्पताल के प्रबंधन ने अब तक लापरवाही के आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया है. बच्चे को उत्तर प्रदेश के कैराना की निवासी शबनम नामक महिला ने पानीपत के हार्ट एंड मदर केयर अस्पताल में 25 जून को जन्म दिया था.

अस्पताल में मां की बगल में सो रहे तीन दिन के बच्चे को घसीट ले गए कुत्ते, नोच-नोचकर मार डाला

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भेज दिया है और तफ़्तीश शुरू कर दी है...

चंडीगढ़:

हरियाणा के पानीपत से बेहद भयावह और रोंगटे खड़े कर देने वाली ख़बर सामने आई है, जहां सोमवार देर रात एक प्राइवेट अस्पताल में कुछ कुत्ते घुस आए, और अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ सोती हुई महिला के बगल से उसके तीन दिन के बच्चे को खींचकर ले गए, और फिर नोच-नोचकर बच्चे को मार डाला.

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भेज दिया है और तफ़्तीश शुरू कर दी है. हालांकि मैटरनिटी अस्पताल के प्रबंधन ने अब तक लापरवाही के आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया है. बच्चे को उत्तर प्रदेश के कैराना की निवासी शबनम नामक महिला ने पानीपत के हार्ट एंड मदर केयर अस्पताल में 25 जून को जन्म दिया था.

जानकारी मिली है कि बच्चा रात को जनरल वॉर्ड में अपनी मां के साथ बिस्तर में मौजूद था, और वहीं बच्चे की दादी और बुआ भी सो रही थीं, जब कुछ कुत्ते वहीं घुस आए. परिवार को बच्चे के गायब होने के बारे में 2:15 बजे पता चला था.

बच्चे को तलाशने के लिए चारों ओर लोग दौड़े, और बगल के ही प्लॉट में एक कुत्ते को बच्चे को मुंह में दबाए देखा गया. परिवार के लोग बच्चे को अस्पताल के भीतर ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत पाया, और उशके समूचे शरीर पर कुत्ते के काटने से बने घाव मौजूद थे.

--- ये भी पढ़ें ---
* उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या में दो गिरफ्तार, मर्डर का बनाया था वीडियो
* कैसे की गई उदयपुर में दुकान पर काम कर रहे टेलर कन्हैयालाल की हत्या
* "वीडियो न देखें, यह भयावह है", शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारी की अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: उदयपुर में हत्या के बाद बवाल, इलाके में तनाव