हजार छापे मारिए, न शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल रुकेगा; न केजरीवाल रुकेगा : संजय सिंह

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई के छापे को लेकर बीजेपी और केंद्र सरकार पर बरसे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर पर और 21 जगहों पर सीबीआई के छापे (CBI raids) चल रहे हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने NDTV से खास बातचीत में कहा कि अरविंद केजरीवाल का शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल बहुत लोकप्रिय हो रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर कल न्यूयार्क टाइम्स में पहले पेज पर खबर छपी थी है, आज सीबीआई छापा मारने पहुंच गई.

सांसद संजय सिंह ने कहा कि ये समझना होगा कि रेड किस वक्त हो रही है. AAP का विस्तार हो रहा है. अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है. शिक्षा, स्वास्थ्य के मॉडल की तारीफ हो रही है. अखबार में खबर छपी और दूसरे दिन सीबीआई की रेड.  

उन्होंने कहा कि पीएम को अपनी सोच को इतना छोटा रखना चाहिए क्या? पीएम को तो खुश होना चाहिए. अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी ने तारीफ़ की, और शिक्षा मंत्री को आप जेल में डालने की तैयारी कर रहे हैं. यह अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता खत्म करने की कोशिश है. एक नहीं एक हज़ार सीबीआई के छापे कराइए, न शिक्षा, स्वास्थ्य का मॉडल रुकेगा, न केजरीवाल रुकेगा. 

संजय सिंह ने कहा कि, शराब नीति को मुद्दा बना रहे हैं. बैजल साहब ने पॉलिसी को चेंज कर दिया. ठेके नहीं खुले तो रेवेन्यू का लॉस हुआ, फिर बोले पुरानी पॉलिसी क्यों लेकर आए. पहले कहते हैं ठेके ज्यादा खुल गए, फिर कहते हैं कि नुकसान हो गया. कार्रवाई सिर्फ केजरीवाल पर करते हैं. गुजरात में ज़हरीली शराब से लोग मर गए. 

'आप' के सांसद ने कहा कि, सीबीआई को जांच कर लेने दीजिए. पहले भी मारा था सीबीआई का छापा, कुछ नहीं निकला. कई विधायक  कोर्ट से बरी हुए. एक प्रयास इसमें भी कर लें. आप केजरीवाल सरकार का गला दबाने पर लगे हुए हैं. सावन के अंधे को सब हरा ही दिखता है. 

उन्होंने कहा कि, आबकारी की पॉलिसी अलग-अलग राज्यों में हर सरकार बनाती है. जांच कीजिए, कहां किसने कमीशन रखा देखिए. साबित करे भाजपा, 6 प्रतिशत कमीशन की बात कहने से आरोप साबित नहीं होता. मेरे पास तथ्य हैं, प्रमाण हैं, बीजेपी नेताओं से पूछताछ क्यों नहीं होती? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संजय सिंह ने कहा कि, भाजपा अनपढ़ों की जमात है. दूसरे अखबार में सौजन्य न्यूयॉर्क टाइम्स लिखा है. अगर यह विज्ञापन है तो बीजेपी क्यों नहीं छपवा लेती. मनीष सिसोदिया पर क्या कार्रवाई करेंगे, ये देखते हैं.