"आदित्य ठाकरे को बदनाम करने के लिए उठाया जा रहा दिशा सालियान मौत मामला": शिवसेना नेता का आरोप

अनिल परब ने दावा किया, “दिशा सालियान का मुद्दा आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray On Disha Salyan Case) को बदनाम करने और राज्य विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान शिवसेना (यूबीटी) को आक्रामक रुख अपनाने से रोकने के लिए उठाया जा रहा है."

आदित्य ठाकरे को बदनाम करने की कोशिश-शिवसेना नेता अनिल परब

नई दिल्ली:

शिवसेना (यूबीटी) के नेता अनिल परब ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रबंधक दिशा सालियान की मौत का मामला उनकी पार्टी के नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को बदनाम करने और महाराष्ट्र विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में उनकी पार्टी की आवाज दबाने के लिए उठाया जा रहा है. विधान परिषद के सदस्य (एमएलसी) परब ने कहा कि सालियान की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने ‘क्लोजर रिपोर्ट' दायर कर दी है.

ये भी पढे़ं-NDTV Profit Channel लॉन्च- देखें कारोबार जगत की तमाम छोटी बड़ी हलचल और कहां निवेश होगा बेहतर

आदित्य ठाकरे को बदनाम करने की कोशिश

परब ने दावा किया, “यह मुद्दा आदित्य ठाकरे को बदनाम करने और राज्य विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान शिवसेना (यूबीटी) को आक्रामक रुख अपनाने से रोकने के लिए उठाया जा रहा है, हम इससे डरने वाले नहीं हैं.” पिछले साल हुए शीतकालीन सत्र में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि सालियान की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया जाएगा.

SIT सभी शक करेगी दूर-बीजेपी

मुंबई पुलिस के मुताबिक, सालियान ने 9 जून 2020 को आत्महत्या कर ली थी. बीजेपी एमएलसी प्रवीण दरेकर ने कहा कि एसआईटी नियुक्त करने की मांग कई नेताओं द्वारा लंबे समय से की जा रही थी. बीजेपी एमएलसी प्रसाद लाड ने कहा कि आदित्य ठाकरे को परेशानी में डालने का सवाल ही नहीं उठता, लेकिन एसआईटी सारी शंकाएं दूर कर देगी.

बेटी के दोषियों को मिले सजा-दिशा सालियान के पिता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए, दिशा के पिता सतीश सालियान ने कहा कि पहले, जब भी वह जांच के बारे में पूछते थे तो पुलिस उन्हें बताती थी कि उनकी बेटी की मौत आत्महत्या से हुई है. उन्होंने कहा कि लेकिन अब वे दावा कर रहे हैं कि यह हत्या है, न कि आत्महत्या. दिशा के पिता ने कहा कि उनकी बेटी की मौत की उचित जांच होनी चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए.
ये भी पढे़ं-Cash For Query Case: महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट सदन में आज हो सकती है पेश, संसद सदस्यता पर खतरा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)