NDTV Profit Channel लॉन्च- देखें कारोबार जगत की तमाम छोटी बड़ी हलचल और कहां निवेश होगा बेहतर

आप अपना पैसा कब और कहां निवेश करें, ताकि आपको ज़्यादा से ज़्यादा प्रॉफ़िट मिले, ये आपको NDTV प्रॉफ़िट (NDTV PROFIT) से बेहतर कौन बता सकता है, ये आपके टीवी पर सुलभ है. इसके अलावा ndtvprofit.com, hindi.ndtvprofit.com पर और ऐप के रूप में भी ये उपलब्ध है. 

खास बातें

  • NDTV प्रॉफिट नए अवतार में हुआ लॉन्च
  • कारोबार जगत की हर हलचल देखें NDTV प्रॉफिट पर
  • पैसा कहां निवेश करें, कैसे बढ़ाएं, बताएगा NDTV प्रॉफिट
नई दिल्ली:

एनडीटीवी प्रॉफिट (NDTV Profit Channel Launch) आज से एक नए अवतार में शुरू हो गया है. एनडीटीवी प्रॉफिट टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. पाठक एनडीटीवी प्रॉफिट की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर भी इसे देख सकते हैं. यह सभी इकॉनोमिक हाइलाइट्स के लिए आपका वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होगा, जो वैश्विक स्तर पर भारत की व्यावसायिक शक्ति को भी दिखाएगा.

NDTV प्रॉफ़िट हुआ लॉन्च

ज़िंदगी में खुशी चाहिए, संतोष चाहिए और सुरक्षा चाहिए, इन सबके लिए जो कुछ ज़रूरी है, उनमें सबसे अहम है पैसा. लेकिन पैसा कहां से आए, कैसे बढ़े? हर कोई चाहता है कि उसका पैसा बढ़ता रहे- ये बस प्रॉफ़िट का मामला है, और प्रॉफ़िट के बारे में आपको NDTV प्रॉफ़िट से बेहतर कौन बता सकता है.

NDTV प्रॉफिट आज लांन्च हो गया है और आपके टीवी पर सुलभ है. इसके अलावा ndtvprofit.com, hindi.ndtvprofit.com पर भी उपलब्ध है और ऐप के रूप में भी उनकी उपलब्धता है. 

पैसा कैसे बढ़ाएं, NDTV प्रॉफ़िट पर जानें

आप पैसा कमाते हैं और बचाते हैं, चाहते हैं कि ये पैसा बढ़ता रहे ताकि आपका भविष्य सुरक्षित रहे. इसके लिए आप ज़मीन ख़रीदते हैं, शेयर ख़रीदते हैं, सोना ख़रीदते हैं. लेकिन आप कब और कहां निवेश करें, ताकि आपको ज़्यादा से ज़्यादा प्रॉफ़िट मिले, ये आपको NDTV प्रॉफ़िट से बेहतर कौन बता सकता है, आज ये लॉन्च हुआ और आपके टीवी पर सुलभ है. इसके अलावा ndtvprofit.com, hindi.ndtvprofit.com पर और ऐप के रूप में भी ये उपलब्ध है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com