विज्ञापन

तेलंगाना और आंध्र में आफत की बारिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त

Rain in Telangana and Andhra: लगातार हो रही बारिश और बाढ़ के पानी के कारण महबूबाबाद जिले में कुछ स्थानों पर रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया. महबूबाबाद के पास अयोध्या गांव में एक पानी की टंकी टूट जाने से रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया.

तेलंगाना और आंध्र में आफत की बारिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में हो रही भारी बारिश की वजह से दोनों राज्यों में ट्रेन यातायात बाधित हुई है. कई ट्रेनों के मार्ग बदले गये हैं, जबकि कई ट्रेनों को रद्द किया गया है. आंध्र प्रदेश के कई जिलों  में बाढ़ जैसी स्थिति है.

लगातार हो रही बारिश और बाढ़ के पानी के कारण महबूबाबाद जिले में कुछ स्थानों पर रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया. महबूबाबाद के पास अयोध्या गांव में एक पानी की टंकी टूट जाने से रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया. इसके कारण दक्षिण मध्य रेलवे को विजयवाड़ा-काजीपेट मार्ग पर ट्रेनें रद्द करनी पड़ी हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

शनिवार से बारिश संबंधी विभिन्न घटनाओं में 10 लोगों की मौत हो चुकी है. विजयवाड़ा के मोगलराजपुरम में भूस्खलन से पांच लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए.

आंध्र प्रदेश पालनाडु जिला में पुलिचिंतला फाटक के 23 गेटों को खोल दिया गया है. एसडीआरएफ ने भारी बाढ़ के पानी में फंसे 5 पुलिस कर्मियों के परिवार को सुरक्षित बचाया और 100 फीट रोड, रायनपाडु, विजयवाड़ा में सुरक्षित आश्रय में स्थानांतरित कर दिया.

भारी बाढ़ के बावजूद बचाव अभियान-एपीपुलिस: 16वीं बटालियन एसडीआरएफ टीम ने भारी बाढ़ के बीच एलुरु जिले के नुजिविडु (वी एंड एम) में सफलतापूर्वक बचाव अभियान चलाया. एसडीआरएफ के 37 कर्मी शामिल थे और रस्सी आधारित बचाव अभियान में बाढ़ के पानी में फंसे 62 लोगों को बचाया.

नेल्लीकुदुरु मंडल रविराला मुख्य सड़क बाढ़ के पानी से डूब गई. पुलिस ने जेसीबी की मदद से बस में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
तेलंगाना और आंध्र में आफत की बारिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त
5000 कमांडोज, ऑनलाइन रजिस्ट्री और को-ऑर्डिनेशन टीम... साइबर क्राइम को रोकने के लिए सरकार ने उठाए ये कदम
Next Article
5000 कमांडोज, ऑनलाइन रजिस्ट्री और को-ऑर्डिनेशन टीम... साइबर क्राइम को रोकने के लिए सरकार ने उठाए ये कदम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com