"मॉर्फ्ड है वायरल सेक्स वीडियो", देवेगौड़ा के पोते ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

कर्नाटक के हसन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने अपनी शिकायत में कहा कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है और इसे "उनकी छवि खराब करने और मतदाताओं के दिमाग में जहर भरने" के लिए प्रसारित किया जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई, सांसद प्रज्वल रेवन्ना का दावा

बेंगलुरु:

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण (Lok Sabha Elections Third Phase) से पहले कथित तौर पर कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़ा एक कथित सेक्स स्कैंडल चर्चा का विषय बन गया है. इसके बाद से ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (सेक्युलर) दोनों ही मतदाताओं के डर और भ्रम को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते रेवन्ना ने आज पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें दावा किया गया कि वायरल हो रहे वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

हसन सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने अपनी शिकायत में कहा कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है और इसे "उनकी छवि खराब करने और मतदाताओं के दिमाग में जहर भरने" के लिए प्रसारित किया जा रहा है. उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया द्वारा स्‍कैंडल की जांच के लिए एक विशेष जांच दल को गठित करने के एक दिन बाद एफआईआर दर्ज की।

सिद्धारमैया ने शनिवार देर रात एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो मामले में एक विशेष जांच दल गठित करने का फैसला किया है. हसन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है. इस पृष्ठभूमि में महिला आयोग की अध्यक्ष (डॉ नागलक्ष्मी चौधरी) ने एसआईटी जांच कराने के लिए सरकार को पत्र लिखा था. यह निर्णय उनके अनुरोध के जवाब में लिया गया है."

प्रज्वल रेवन्ना शनिवार सुबह जर्मनी के लिए रवाना हो गए. जेडीएस ने पिछले साल सितंबर में कांग्रेस से नाता तोड़ने के बाद बीजेपी के साथ गठबंधन किया था. लेकिन उनके कथित सेक्स टेप को लेकर उठे विवाद के बीच बीजेपी ने प्रज्वल रेवन्ना से दूरी बना ली है. भाजपा की राज्य इकाई के मुख्य प्रवक्ता एस. प्रकाश ने कहा, "एक पार्टी के रूप में हमारा वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है और न ही हमें कथित सेक्स स्कैंडल में राज्य सरकार द्वारा घोषित एसआईटी जांच पर कोई टिप्पणी करनी है."

ये भी पढ़ें:- UP: ई-रिक्शा वाले की लापरवाही से गई बाइक सवार युवक की जान, VIDEO वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)