दिल्ली : नांगलोई इलाके में अज्ञात वाहन ने बुलेट को मारी टक्कर, दो ड्राइवरों की मौत, उठे सवाल 

पुलिस के मुताबिक, रोहित और राहुल डीटीसी डिपो मायापुरी से रॉयल एनफील्ड बुलेट से आ रहे थे. इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों को एंबुलेंस के जरिये मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली : नांगलोई इलाके में अज्ञात वाहन ने बुलेट को मारी टक्कर, दो ड्राइवरों की मौत, उठे सवाल 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली :

दिल्ली (Delhi) के नांगलोई इलाके में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उन्हें परिवार के सदस्यों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक डीटीसी में कांट्रैक्ट पर बस ड्राइवर थे. वहीं डीटीसी कर्मचारी एकता यूनियन (रजिस्टर्ड) के नामक एक ट्विटर पेज ने दोनों की मौत को लेकर सवाल उठाए हैं और कहा है कि दोनों लगातार 24 घंटे ड्यूटी करने के बाद घर जा रहे थे. 

पुलिस के मुताबिक, 28 साल का रोहित और 27 साल का राहुल डीटीसी डिपो मायापुरी से रॉयल एनफील्ड बुलेट से आ रहे थे. इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों को एंबुलेंस के जरिये मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. 

उधर, डीटीसी कर्मचारी एकता यूनियन (रजिस्टर्ड) नाम के एक ट्विटर हैंडल ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें बताया गया है कि रोहित और राहुल कांट्रैक्ट पर डीटीसी में चालक थे और लगातार 24 घंटे ड्यूटी करने के बाद घर जा रहे थे. नांगलोई के पास इनका एक्सीडेंट हो गया और मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही ट्वीट में सवाल उठाया है कि अफसरों द्वारा 24 घंटे ड्यूटी कैसे कराई गई और इस मौत का जिम्मेदार कौन है? 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी है. 

ये भी पढ़ें:

* मातृभाषा में शिक्षा मिलने से छात्रों की वैचारिक, तार्किक और विश्लेषण क्षमता बढ़ेगी : अमित शाह
* ओडिशा के स्कूल में खेल प्रतियोगिता के दौरान बच्चे की गर्दन में घुसा भाला
* ओडिशा में जादू-टोने के शक में दंपति की हत्या, खून से लथपथ मिले शव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com