विज्ञापन
Story ProgressBack

"बहाने से शादी में ले गए, फिर कर दी हत्‍या...!": दिल्ली के एसीपी के बेटे की हत्‍या का मामला

दिल्ली पुलिस के एक सहायक आयुक्त(एसीपी) के बेटे को उसके दो दोस्तों ने पैसों के विवाद को लेकर हरियाणा में एक नहर में कथित तौर पर धक्का दे दिया. लक्ष्य चौहान (26) का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है.

Read Time: 3 mins
"बहाने से शादी में ले गए, फिर कर दी हत्‍या...!": दिल्ली के एसीपी के बेटे की हत्‍या का मामला
दिल्ली के एसीपी के बेटे को दोस्त बहाने से ले गए थे शादी में...
नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस के एक सहायक आयुक्त(एसीपी) यशपाल सिंह के बेटे लक्ष्‍य चौहान को उसके दो दोस्तों ने पैसों के विवाद को लेकर हरियाणा में एक नहर में कथित तौर पर धक्का दे दिया. लक्ष्‍य, दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में वकील था. आरोप है कि लक्ष्‍य की उसके दोस्‍तों विकास भारद्वाज और अभिषेक ने एक सोची-समझी साजिश के तहत हत्‍या की है. आरोपी लक्ष्‍य को बहाने से शादी समारोह में शामिल होने के लिए सोनीपत ले गए थे.  

इस दुखद घटना की शुरुआत सोमवार को तब शुरू हुई, जब लक्ष्‍य चौहान, विकास भारद्वाज और अभिषेक के साथ, सोनीपत में एक शादी में शामिल होने के लिए निकले. जब वह अगले दिन घर नहीं लौटे, तो एसीपी यशपाल सिंह ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की, जिससे बाद दिल्‍ली पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, यह पता चला कि लक्ष्‍य चौहान और विकास भारद्वाज के बीच पैसों को लेकर विवाद बढ़ गया था. इसलिए विकास भारद्वाज ने लक्ष्‍य चौहान की हत्‍या करने की योजना बनाई. विकास भारद्वाज ने आरोप लगाया कि लक्ष्‍य चौहान ने कर्ज लिया था और लगातार चुकाने से इनकार कर रहा था. ऐसे में दोनों के बीच तनाव काफी बढ़ गया था. 

एक सप्ताह के सर्च ऑपरेशन के बाद हिरासत में लिए गए अभिषेक ने खुलासा किया कि विकास भारद्वाज ने लक्ष्‍य चौहान को विवाह समारोह में आमंत्रित किया था. लक्ष्‍य चौहान से विकास भारद्वाज बेहद नाराज था. इसीलिए लक्ष्‍य चौहान की हत्या की योजना बनाई थी. आधी रात को शादी समारोह से निकलने के बाद तीनों प्रकृति का आनंद उठाने के लिए मुनक नहर के पास रुक गए. मौका का फायदा उठाते हुए, विकास भारद्वाज और अभिषेक ने कथित तौर पर लक्ष्‍य चौहान को नहर में धक्का दे दिया और अपनी कार में घटनास्थल से भाग निकले.

दिल्ली लौटने पर, विकास भारद्वाज ने गायब होने से पहले अभिषेक को नरेला में छोड़ दिया. बाद में अभिषेक को पकड़ लिया गया और उसके बयान के आधार पर पुलिस मामला दर्ज किया गया. पुलिस भारद्वाज का पता लगाने के प्रयास तेज कर रही है?

ये भी पढ़ें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहाड़ों से मैदान तक मूसलाधार बारिश, इन राज्यों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट!
"बहाने से शादी में ले गए, फिर कर दी हत्‍या...!": दिल्ली के एसीपी के बेटे की हत्‍या का मामला
महाराष्ट्र के सांगली में अभिभावक का दावा, 'मध्याह्न भोजन के पैकेट में मरा हुआ सांप मिला'
Next Article
महाराष्ट्र के सांगली में अभिभावक का दावा, 'मध्याह्न भोजन के पैकेट में मरा हुआ सांप मिला'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;