Delhi : PVR विकासपुरी पर आधी रात को हुआ हंगामा, कई लोग हुए घायल

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने बताया कि देर रात 12:30 बजे पीसीआर कॉल मिली थी. बताया गया था कि झगड़े में कुछ लोग घायल हो गए हैं.

Delhi : PVR विकासपुरी पर आधी रात को हुआ हंगामा, कई लोग हुए घायल

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी पीवीआर पर बुधवार देर रात कुछ लोगों के बीच किसी बात पर विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि कुछ लोग घायल भी हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और जिले के आला ऑफिसर मौके पर पहुंचे. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी काफी तेज़ी से इस विवाद की बात फैलने लगी है और कहा जा रहा है कि विवाद के दौरान फायरिंग भी की गई है. 

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने बताया कि देर रात 12:30 बजे पीसीआर कॉल मिली थी. बताया गया था कि झगड़े में कुछ लोग घायल हो गए हैं. फायरिंग की बात भी सामने आई है लेकिन अभी तक मौके से इसका कोई सबूत नहीं मिला है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि किसी के पास कोई इसकी पुख्ता जानकारी हो तो वह पुलिस को बता सकते हैं.

फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की छानबीन कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज से ही पता चल पाएगा की फायरिंग हुई भी है या नहीं. इस मारपीट में और भगदड़ में कितने लोगों को चोट लगी है इसकी भी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :