दिल्ली : इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुरिस के मुताबिक बुधवार देर शाम एक आइसक्रीम विक्रेता पर चाकुओं से हमले की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि बाद में पीड़ित ने दम तोड़ दिया.

दिल्ली : इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान प्रभाकर के रूप में हुई है और वह 25 वर्ष का था. 

नई दिल्ली:

इंडिया गेट के आउटर सर्कल पर आइसक्रीम वेंडर की शख्स ने चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस द्वारा इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान प्रभाकर के रूप में हुई है और वह 23 वर्ष का था और दिल्ली के हमदर्द नगर में रहता था.

दिल्ली पुरिस के मुताबिक बुधवार रात को 8 बजे एक आइसक्रीम विक्रेता पर चाकुओं से हमले की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि बाद में पीड़ित ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने कहा, "प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि मृतक पर झगड़े के कारण चाकू से हमला किया गया था. दोनों के बीच आइसक्रीम के पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था. मृतक के शरीर पर तीन घाव हैं, जिनमें से एक बहुत गहरा है, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई. पीड़िते के बैग से हमने कुछ पैसे और एक घड़ी भी बरामद की है."

सेक्शन 302 के तहत एक मामला भी दर्ज किया गया है. फिलहाल फरार चल रहे आरोपी की पहचान आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से की गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :