श्रद्धा केस में आज साकेत कोर्ट में 3000 से ज्यादा पेज की चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली पुलिस : सूत्र

श्रद्धा वालकर (27) की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को 35 टुकड़ों में काट कर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था.

श्रद्धा केस में आज साकेत कोर्ट में 3000 से ज्यादा पेज की चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली पुलिस : सूत्र

3000 से ज्यादा पेज की ड्राफ्ट चार्जशीट में 100 गवाह

नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आज दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर रही है. सूत्रों के मुताबिक तकरीबन 3000 से ज्यादा पेज की ड्राफ्ट चार्जशीट में 100 गवाहों के अलावा फोरेंसिक और इलेक्ट्रोनिक सबूतों को आधार बनाया गया है. गवाहों में वो दुकानदार भी शामिल है, जिस दुकान से आफ़ताब ने फ्रिज ख़रीदा था. छतरपुर के जंगलों से बरामद हड्डियां और उनकी DNA रिपोर्ट जिसमें पुष्टि हुई की हड्डियां श्रद्धा की ही थीं ये सब चार्जशीट का हिस्सा हैं.

इसके साथ ही अफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी शामिल है. हालांकि इन दोनों रिपोर्ट की कोर्ट में बहुत अहमियत नहीं है. रविवार को ये खबर आई थी कि दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर हत्या मामले में 100 गवाहों की सूची के साथ 3,000 पन्नों के आरोपपत्र का मसौदा तैयार किया है. आरोपपत्र में डीएनए मिलान के अलावा वालकर की पहचान स्थापित करने वाले फॉरेंसिक सबूतों की एक सूची है.

श्रद्धा वालकर (27) की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को 35 टुकड़ों में काट कर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था. इस मामले के जांच अधिकारी ने कहा था कि पूनावाला ने पॉलीग्राफ और नार्को-एनालिसिस जांच और पुलिस पूछताछ के दौरान जो बयान दिए, वे एक जैसे थे. नार्को-एनालिसिस और पॉलीग्राफ जांच रिपोर्ट अदालत में सबूत के तौर पर स्वीकार्य नहीं हैं.

ये भी पढ़ें : "आज के युवा गहराई से कम, गूगल से ज़्यादा अध्ययन करते हैं..." : 'अपने नेता को जानें' कार्यक्रम में बोले PM नरेंद्र मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : अमेरिकी फुटबॉल टीम खरीदने के लिए वाशिंगटन पोस्ट को बेच सकते हैं जेफ बेजोस: रिपोर्ट

Featured Video Of The Day

हिमंत बिस्वा सरमा बोले - "बीजेपी ने राम मंदिर बनवाया, बाबर का कब्जा हटाया"