दिल्‍ली : मामूली विवाद पर होमगार्ड कर्मी की पड़ोसियों ने कर दी हत्‍या

पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को करीब 7:30 बजे अजय पुत्र सुनील और उनके बेटे बिशम्बर ने पड़ोसी धर्मपाल की तलवार मारकर हत्या कर दी थी.

दिल्‍ली : मामूली विवाद पर होमगार्ड कर्मी की पड़ोसियों ने कर दी हत्‍या

नई दिल्‍ली:

दिल्ली होमगार्ड में कार्यरत गांव गढ़ खेड़ा निवासी धर्मपाल की पड़ोसियों द्वारा तलवार मारकर हत्या मामले में थाना छायंसा में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को करीब 7:30 बजे अजय पुत्र सुनील और उनके बेटे बिशम्बर ने पड़ोसी धर्मपाल की तलवार मारकर हत्या कर दी थी. 

पुलिस को करीब 9.30 रात घटना के बारे में सूचना मिली. सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर थाना छायंसा एसएचओ सुरेंद्र, एसीपी तिगांव राजेश लोहान, एसीपी क्राइम अमन यादव और क्राइम ब्रांच की टीमे मौके पर पहुंचीं. घटना स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की गई. 50 वर्षीय धर्मपाल गांव गढ़ खेड़ा का रहने वाला है और दिल्ली में होमगार्ड की नौकरी करता था. वह अपने घर पर बाथरूम की वेस्टीज के लिए गड्ढा खुदवा रह थे. निर्माण कार्य मटेरियल क्रेशर, सीमेंट गली में रखे थे, जिस पर आरोपियों के द्वारा पानी डाल दिया गया था. धर्मपाल द्वारा मना करने पर सुनील ने तलवार मारकर उसकी हत्या कर दी.

धर्मपाल के भतीजे अमित की शिकायत पर धर्मपाल की हत्या का मुकदमा आरोपी अजय और सुनील के खिलाफ थाना छायंसा में दर्ज किया गया है. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है, और सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. मृतक धर्मपाल का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल ले जाया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-