दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, कुछ इलाकों में तेज बारिश; चल रही ठंडी हवाएं

दिल्ली-एनसीआर का मौसम एक बार फिर से बदल गया है. दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश (Delhi Rain) से मौसम सुहारना हो गया है, वहीं सर्दी भी बढ़ गई है. ठंडी-ठंडी हवाएं चल रही हैं.

दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, कुछ इलाकों में तेज बारिश; चल रही ठंडी हवाएं

दिल्ली-एनसीआर में बारिश.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर का मौसम एक बार फिर से बदल गया है. दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश (Delhi-NCR Rain) से मौसम सुहाना हो गया है, वहीं सर्दी भी बढ़ गई है.सुबह से ही ठंडी हवाएं चल रही हैं. आज सुबह से ही राजधानी में बादल छाए हुए थे और हल्की बूंदाबांदी हो रही थी लेकिन सुबह 9 बजे के करीब अचानक बारिश तेज हो गई. ठंडी हवाओं का सिलसिला सुबह से ही जारी है. दिल्ली के लोगों को सर्दी से राहत मिली ही थी कि बारिश की वजह से एक बार फिर से ठंड लौटने की टेंशन बढ़ गई है. हालांकि बारिश का ये मौसम काफी सुहाना भी लग रहा है. 

दिल्ली के कुछ इलाकों में शुक्रवार रात को भी हल्की बूंदाबांदी हुई, जो आज सुबह तक भी जारी है. मौसम विभाग ने पहले ही शनिवार को हल्की बारिश का अनुमान जताया था.  राजधानी का तापमान आज न्यूनतम 15 डिग्री और अधिकतम 23 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं 3 मार्च यानी कि रविवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री रह सकता है. मौसम विभाग ने 3 मार्च को बारिश का अनुमान तो नहीं जताया है लेकिन आसमान में बादल छाए रह सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में IED से हुआ धमाका, फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद CM सिद्धारमैया