दिल्ली शराब नीति घोटाला : आप पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक को ED का समन

जानकारी के मुताबिक,शराब नीति घोटाला मामले (Delhi Liquor Policy Scam) में प्रवर्तन निदेशालय केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार और दुर्गेश पाठक से पहले भी पूछताछ कर चुकी है. अब ईडी ने दुर्गेश पाठकका मोबाइल जब्त कर लिया है.

दिल्ली शराब नीति घोटाला : आप पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक को ED का समन

AAP नेता दुर्गेश पाठक को ED का समन.(फाइल फोटो)

दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले (Delhi Liquor Policy Scam) में आम आदमी पार्टी के एक और नेता फंसते नजर आ रहे हैं. AAP के सीनियर नेता दुर्गेश पाठक का नाम भी इस मामले में सामने आ रहा है. प्रवर्तन निदेशालय ने दुर्गेश पाठक (AAP Leader Durgesh Pathak ED Summon) को समन भेज आज ईडी ऑफिस तलब किया है. मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, और अरविंद केजरीवाल के बाद अब दुर्गेश पाठक पर भी ईडी का शिकंजा कसता नजर आ रहा है.अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के साथ ही दुर्गेश पाठक का नाम भी शराब नीति घोटाला मामले में सामने आ रहा है. केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार से ईडी हेडक्वार्टर में पूछताछ चल रही है. अब दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है. 

ED ने जब्त किया दुर्गेश पाठक का फोन

जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार और दुर्गेश पाठक से पहले भी पूछताछ कर चुकी है. अब ईडी ने दुर्गेश पाठक का मोबाइल जब्त कर लिया है. उनको समन भेज आज दोपहर 2 बजे ईडी ऑफिस में तलब किया गया है. बताया जा रहा है कि सितंबर 2022 में जब ईडी ने विजय नायर के यहां छापा मारा था तब उनके साथ दुर्गेश पाठक भी मौजूद थे. 

ये भी देखें:

राजिंदर नगर से विधायक हैं दुर्गेश पाठक

बता दें कि AAP के सीनियर नेता दुर्गेश पाठक गोवा चुनाव में पार्टी के इंचार्ज थे. फिलहाल वह दिल्ली के राजिंदर नगर से विधायक हैं. बिभव कुमार के बाद ईडी दुर्गेश पाठक से भी पूछताछ करना चाहती है. वह पार्टी के पुराने नेता है और शुरुआत से ही AAP से जुड़े हुए हैं.

आप को चुनाव प्रचार से रोकने की साजिश : आतिशी

दुर्गेश पाठक को ED के समन पर AAP ने बयान जारी किया है. आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने बयान जारी कर कहा है कि ये BJP की चुनाव प्रचार से AAP को रोकने की साजिश है. ED-BJP का राजनीतिक गठबंधन है. BJP किसी भी कीमत पर AAP नेताओं को चुनाव प्रचार से दूर करना चाहती है.

ये भी पढ़ें-संजय दत्त हरियाणा की इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, खट्टर के खिलाफ कांग्रेस का दांव-सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-"इस पर तो जुर्माना लगना चाहिए": केजरीवाल को सीएम पद से हटाने वाली याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट