दिल्‍ली शराब नीति मामला : संजय सिंह की राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेशी, 24 नवंबर तक बढ़ाई न्‍यायिक हिरासत 

संजय सिंह की न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने पर उन्‍हें स्पेशल जज एम के नागपाल की कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 24 नवंबर तक बढ़ा दी है. 

दिल्‍ली शराब नीति मामला : संजय सिंह की राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेशी, 24 नवंबर तक बढ़ाई न्‍यायिक हिरासत 

संजय सिंह को आज राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेश किया गया. (फाइल)

खास बातें

  • सांसद संजय सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं
  • संजय सिंह को दिल्‍ली की राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेश किया गया
  • संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 24 नवंबर तक बढ़ा दी गई है
नई दिल्‍ली :

दिल्ली की आबकारी नीति मामले (Delhi Excise Policy Case) में कथित घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) द्वारा गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस मामले में शुक्रवार को संजय सिंह को दिल्‍ली की राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने संजय सिंह की न्यायिक हिरासत को एक बार फिर बढ़ा दिया है. संजय सिंह की न्‍यायिक हिरासत 24 नवंबर तक बढ़ा दी गई है. 

संजय सिंह की न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने पर उन्‍हें स्पेशल जज एम के नागपाल की कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से कोर्ट ने संजय सिंह को एक बार फिर न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया. 

अदालत से निकलते वक्त संजय सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है. संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि केजरीवाल को फंसाने की बहुत बड़ी साजिश है. सिर्फ गिरफ्तारी नहीं, यह लोग केजरीवाल के साथ बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं. 

गौरतलब है कि दिल्ली के आबकारी घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पांच अक्टूबर को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किया था. ईडी ने संजय सिंह के दिल्ली वाले घर में पांच अक्टूबर सुबह 7 बजे से छापा मारा था. यहां से कई दस्तावेज जब्त किए गए थे. लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. आबकारी नीति केस की चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "ऐसा लगता है कि अदालतें...": SC के पूर्व जस्टिस ने मनीष सिसोदिया को जमानत न मिलने पर उठाए सवाल
* गिरफ्तार होने पर भी दिल्ली के CM रहेंगे अरविंद केजरीवाल, कोर्ट से 'वर्क फ्रॉम जेल' की करेंगे अपील: AAP
* "केजरीवाल ने कुछ गलत नहीं किया तो भाग क्यों रहे": ED के सामने पेश नहीं होने पर बीजेपी नेता का तंज