"21 जनवरी दोपहर 1 बजे आपके घर आएंगे या आप टाइम बताएं" : LG के पत्र के जवाब में केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "LG साहिब, आपका काम दिल्ली की क़ानून व्यवस्था, दिल्ली पुलिस और DDA संभालना है. हमारा काम दिल्ली के अन्य सभी विषयों पर काम करना है. आप अपना काम कीजिए."

स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलजी को ट्वीट कर भी घेरा है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल के पत्र के जबाव में पत्र लिखा है. पत्र में अरविंद केजरीवाल ने एलजी को लिखा है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था सुधारें ताकि कंझावला जैसा केस दोबारा न हो. कैबिनेट और विधायकों के साथ 21 जनवरी दोपहर 1 बजे आपके घर आएंगे या अपनी सुविधानुसार टाइम बताएं. अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि एक तरफ एलजी साहब मोहल्ला क्लीनिक का किराया, डॉक्टर्स की सैलरी और टेस्ट रोक देते हैं और फिर कहते हैं कि मोहल्ला क्लीनिक अच्छे काम नहीं कर रहे. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर हमला पर लिखा है कि जब वो सुरक्षित नहीं हैं, तो आम महिला कैसे होगी. अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि दिल्ली के लोग अपने टीचर्स को फिनलैंड भेजना चाहते हैं तो आप वहां जाने से क्यों है रोकते हैं?

इसके साथ ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल (एलजी) को ट्वीट कर भी घेरा है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली की कानून व्यवस्था तेजी से बिगड़ रही है. दिल्ली के एलजी कानून व्यवस्था को सुधारने के बजाय गंदी राजनीति में व्यस्त हैं. बिना किसी अधिकार के एलजी आज अधिकारियों के साथ कई बैठक कर रहे हैं, चुनी हुई सरकार के काम में रूकावट डालने के लिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद फिर दूसरा ट्वीट किया. इस बार ट्वीट हिंदी में था. अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "LG साहिब, आपका काम दिल्ली की क़ानून व्यवस्था, दिल्ली पुलिस और DDA संभालना है. हमारा काम दिल्ली के अन्य सभी विषयों पर काम करना है. आप अपना काम कीजिए, हमें अपना काम करने दीजिए. तभी तो व्यवस्था चलेगी. आप अपने काम छोड़कर रोज़ हमारे काम में दखल देंगे तो व्यवस्था कैसे चलेगी?"

यह भी पढ़ें-

आज दोपहर 12 बजे प्रेस कान्फ्रेंस में आरोपों का पर्दाफाश करूंगा : बृजभूषण शरण सिंह

पीएम मोदी और अमित शाह की मौजूदगी में आज से 22 जनवरी तक देश की आंतरिक सुरक्षा पर होगा मंथन, इन मुद्दों पर फोकस

"हम खिलाड़ियों का मनोबल नहीं टूटने देंगे'': घरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में बोले हरियाणा के सीएम

अगले पांच दिनों तक उत्तर भारत में शीतलहर का अनुमान नहीं : मौसम विभाग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com