दिल्ली में AAP को बड़ा झटका, किराड़ी विधानसभा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

किराड़ी विधानसभा के तमाम पदाधिकारियों के कांग्रेस में शामिल होने पर युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक ने कहा कि आम आदमी पार्टी भटकाव के रास्ते (AAP leaders Join Congress) पर चल रही है. लोंगों का मोह अब उससे भंग होने लगा है.

दिल्ली में AAP को बड़ा झटका, किराड़ी विधानसभा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल

खास बातें

  • दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका
  • किराड़ी विधानसभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने दिया AAP से इस्तीफा
  • कांग्रेस में शामिल हुए AAP पदाधिकारी और कार्यकर्ता
नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. किराड़ी विधानसभा के आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आप पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल (Delhi AAP leaders Join Congress) हो गए. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने सभी को कांग्रेस ज्वाइन करवाते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारियों के सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में शामिल हुए सभी नेताओं को पार्टी का कार्य करने के लिए जिम्मेदारी भी दी जाएगी.

ये भी पढे़ं-‘इंडिया' गठबंधन लोगों के लिए काम करेगा, 'नेता की छवि' के लिए नहीं : शशि थरूर

AAP नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ता जब कांग्रेस में शामिल हुए तो इस मौके पर वहां अरविन्दर सिंह लवली के अलावा दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री श्री मंगत राम सिंघल, युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक, नगर निगम के प्रभारी जितेन्द्र कुमार कोचर, युवा नेता, पूर्व निगम प्रत्याशी श्री राहुल माथुर मौजूद थे.

वहीं कांग्रेस में शामिल होने वालों में श्रीमती ज्योति माला, उपाध्यक्ष महिला विंग पूर्वांचल प्रकोष्ठ, श्री अकबर अली, पूर्व वार्ड अध्यक्ष किराड़ी, श्री राजेश चौधरी, जिला संगठक आम आदमी पार्टी, श्री तस्लीम अलमाई, जिला संगठन मंत्री, श्री इमरान, अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग किराड़ी जिला, श्री अंजार, जिला उपाध्यक्ष, श्री अमर, उपाध्यक्ष जिला अल्पसंख्यक विभाग, तौकीर अहमद समेत सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के नाम शामिल हैं.

'AAP से हो रहा लोगों का मोह भंग'

इस मौके पर युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक ने कहा कि आम आदमी पार्टी भटकाव के रास्ते पर चल रही है. लोगों का मोह अब उससे भंग होने लगा है. किराड़ी विधानसभा के तमाम पदाधिकारियों ने कांग्रेस में शामिल होने से कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'गंभीर' श्रेणी में बरकरार, आज बारिश की कोई संभावना नहीं