विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 26, 2023

दिल्ली : पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या के बाद पिता ने काटी खुद की कलाई

पुलिस को सुबह 6:00 बजे के आसपास मामले की सूचना मिली थी, जब पुलिस टीम मौके पहुंची तो देखा कि घर के अंदर एक कमरे में महिला और उसके दो बच्चों की बॉडी पड़ी हुई है. मृतक महिला की पहचान सुनीता के रूप में हुई है जबकि उनके बेटों की पहचान 5 साल के अयांश और 3 महीने के अमय के रूप में हुई है.

Read Time: 2 mins
दिल्ली : पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या के बाद पिता ने  काटी खुद की कलाई

द्वारका जिले के मोहन गार्डन थाना की विपिन गार्डन कॉलोनी में आज सुबह-सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक शख्स ने पत्नी और दो मासूम बेटों की हत्या कर दी और फिर खुद की कलाई को काटकर के खुदकुशी करने की कोशिश की. उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस को सुबह 6:00 बजे के आसपास मामले की सूचना मिली थी, जब पुलिस टीम मौके पहुंची तो देखा कि घर के अंदर एक कमरे में महिला और उसके दो बच्चों की बॉडी पड़ी हुई है. मृतक महिला की पहचान सुनीता के रूप में हुई है जबकि उनके बेटों की पहचान 5 साल के अयांश और 3 महीने के अमय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सुनीता की शादी राजेश से 8 साल पहले हुई थी. वह जनरल स्टोर  शॉप चलाता था. हाल में ISO सर्टिफिकेशन के लिए कम्पनी शुरू की थी. 

हाल ही में एक सप्ताह मायके में रहकर सुनीता अपने ससुराल आई थी.  रात उसने वीडियो कॉल पर अपने भाई से बात की थी, क्योंकि उसके छोटे बेटे का तीन महीना पूरा हुआ था.

पुलिस का कहना है कि आरोपी राजेश ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपने फ्रेंड को मैसेज भेजकर घटना के बारे में जानकारी दी. फिर उसके फ्रेंड ने तुरन्त राजेश के भाई को बताया और फिर पुलिस को मामले की सूचना दी गई.  इसमें हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मोहन गार्डन थाना में यह भी पता चला कि उसी मकान में दूसरे कमरे में 75 साल की बुजुर्ग माता और पिता राजेश के मौजूद थे.  उनसे पुलिस टीम पूछताछ कर रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोले बाबा 23 साल पहले आगरा में हुए थे गिरफ्तार, मरी हुई बेटी में जान फूंकने का किया था दावा
दिल्ली : पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या के बाद पिता ने  काटी खुद की कलाई
"एक पेड़ अपनी मां के नाम पर जरूर लगाएं...", 'मन की बात' में पीएम नरेंद्र मोदी की अपील
Next Article
"एक पेड़ अपनी मां के नाम पर जरूर लगाएं...", 'मन की बात' में पीएम नरेंद्र मोदी की अपील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;