दिल्ली : 'पिस्तोल' से केक काटना पड़ा महंगा, पुलिस ने शुरू की जांच, वीडियो वायरल 

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि अगर किसी के पास इस मामले से जुड़े कोई और साक्ष्य मौजूद हैं, जिससे की यह साबित होता हो कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें इस्तेमाल किया गया पिस्तौल असली है तो वह हमसे संपर्क कर सकते हैं.

दिल्ली : 'पिस्तोल' से केक काटना पड़ा महंगा, पुलिस ने शुरू की जांच, वीडियो वायरल 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक नाइट क्लब का इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला 'पिस्तौल' की मदद से बर्थडे केक काटती हुई दिख रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने संबंधित क्लब के स्टॉफ से इस घटना को लेकर पूछताछ किया. घटना दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके की बताई जा रही है. इस वारयल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक क्लब में केक कटिंग सेरोमनी के लिए जुटे हैं. इसी दौरान एक लड़की केक काटने के लिए खड़ी है और उसके हाथ में पिस्तौल जैसी कोई चीज दिख रही है.

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस महिला ने अपने हाथ में लिया हुआ था वो एक वास्तविक पिस्तौल नहीं बल्कि एक खिलौना है. जिसका इस्तेमाल लाइटर के तौर पर भी किया जा रहा था.

हालांकि, पुलिस ने इस मामले में संबंधित महिला से भी पूछताछ की है. इस पूछताछ के बाद पुलिस ने साफ किया कि हमें अभी तक की जांच में इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं कि क्लब का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें असली पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही पुलिस अधिकारी ने कहा है कि अगर किसी के पास इस मामले से जुड़े कोई और साक्ष्य मौजूद हैं, जिससे की यह साबित होता हो कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें इस्तेमाल किया गया पिस्तौल असली है तो वह हमसे संपर्क कर सकते हैं. हमे उस सूचना के आधार पर इस मामले की जांच को और आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी.