दिल्ली एयरपोर्ट ने लो विजिबिलिटी की वजह से यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यात्रियों के लिए शनिवार को जारी एडवाइजरी में कहा कि हवाईअड्डे पर कम दृश्यता के खतरे से निपटने के लिए हवाईअड्डे पर कई प्रक्रियाएं की गई हैं.

दिल्ली एयरपोर्ट ने लो विजिबिलिटी की वजह से यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी

बीते दिन भी कोहरे की वजह से सड़क, रेल और हवाई यातायात प्रभावित हुआ.

नई दिल्ली:

इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, दिल्ली ने कोहरे के कारण लो विजिबिलिटी के मद्देनजर एडवाइजरी जारी की है. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यात्रियों के लिए शनिवार को जारी एडवाइजरी में कहा कि हवाईअड्डे पर कम दृश्यता के खतरे से निपटने के लिए हवाईअड्डे पर कई प्रक्रियाएं की गई हैं. फिलहाल सभी उड़ान संचालन सामान्य है.

अधिकारियों ने कहा कि हालांकि, हवाई अड्डे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे उड़ान के बारे में नवीनतम जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें. कोहरे और कम दृश्यता की स्थिति के कारण शुक्रवार को कई उड़ानों ने देरी से उड़ान भरी. बीते दिन भी  उत्तर-पश्चिम भारत और देश के मध्य तथा पूर्वी हिस्सों में कोहरे की घनी चादर छाई रही, जिससे सड़क, रेल और हवाई यातायात प्रभावित हुआ.

अधिकारियों ने बताया कि खराब मौसम के कारण इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर करीब 30 उड़ानों और कम से कम 26 ट्रेनों को दिल्ली पहुंचने में देरी हुई. 

ये भी पढ़ें : दिल्ली समेत उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड जारी, जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : जोशीमठ जमीन धंसने का मामला: विशेषज्ञ मानते हैं इन कारणों को जिम्मेदार