दिल्ली : पार्किंग के झगड़े में एक बाउंसर की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला

साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर कुछ लड़के खड़े थे. जब उन्होंने उन लड़कों को हटाकर अपनी गाड़ी पार्क करनी चाही तो उन लड़कों ने वहां से हटने की बजाय रोहित पर पत्थरों और डंडे से हमला कर दिया और उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई.

दिल्ली : पार्किंग के झगड़े में एक बाउंसर की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला

पार्किंग विवाद में बाउंसर की पीट-पीटकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर पार्किंग को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमे एक-एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक पेशे से बाउंसर था, इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पांच लोगों की तलाश जारी है.

दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मैरी जैकर के मुताबिक- 16- 17 जुलाई की सुबह तड़के 3 बजे साकेत मेट्रो स्टेशन के सामने झगड़े की सूचना मिली, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला की घायल 32 साल के रोहित यादव को सफदरजंग अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है, जहां 17 जुलाई की शाम उसकी मौत हो गई. रोहित के दोस्त राहुल यादव ने बताया कि वारदात के वक्त वह, रोहित, उसका दोस्त आशु और अमित जैन एक कार में सवार थे. साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर कुछ लड़के खड़े थे. जब उन्होंने उन लड़कों को हटाकर अपनी गाड़ी पार्क करनी चाही तो उन लड़कों ने वहां से हटने की बजाय रोहित पर पत्थरों और डंडे से हमला कर दिया और उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई.

इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपी प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके 5 दोस्तों की तलाश जारी है. आरोपी प्रियांशु और मृतक रोहित यादव दोनों सैदुल्लजाब के रहने वाले हैं.

उत्तर प्रदेश : दुकानदार की गोली मार कर हत्या करने वाले युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये Video भी देखें :महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ विपक्ष का प्रदर्शन, संसद भवन के पास जुटे तमाम नेता