उत्तर प्रदेश : दुकानदार की गोली मार कर हत्या करने वाले युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि दादरा गांव निवासी सत्यम सिंह (22) अपनी परचून की दुकान पर बैठा था., उसी वक्त बाइक सवार एक व्यक्ति वहां आया और सिंह पर गोली चला दी.

उत्तर प्रदेश : दुकानदार की गोली मार कर हत्या करने वाले युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

मिर्जापुर :

जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र में स्थित ददरा बाजार में बुधवार को दुकानदार की हत्या करने वाले एक युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला. अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि दादरा गांव निवासी सत्यम सिंह (22) अपनी परचून की दुकान पर बैठा था., उसी वक्त बाइक सवार एक व्यक्ति वहां आया और सिंह पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि गोली सिंह की गर्दन में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वर्मा ने बताया कि अपराध करने के बाद बाइक सवार एक मकान में जा छुपा.

उन्होंने बताया कि सिंह की हत्या से आक्रोशित बाजार में मौजूद भीड़ ने गोली चलाने वाले व्यक्ति को मकान से खींच कर बाहर निकाला और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि भीड़ ने जिस युवक की हत्या की है उसकी पहचान ऋषभ पांडे (24) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. वर्मा ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com