दिल्ली: हौज खास में कार सवार की टक्कर से 12 साल के बच्चे की मौत

दिल्ली (Delhi) के हौजखास (HauzKhas) इलाके में अगस्त क्रांति मार्ग पर एक स्कोडा कार सवार ने 2 लड़कों को टक्कर (Collides) मार दी. जिसमें 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गई.

दिल्ली: हौज खास में कार सवार की टक्कर से 12 साल के बच्चे की मौत

इस मामले में पुलिस ने 34 साल के रईसजादे धनंजय मलिक को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली :

दिल्ली (Delhi) के हौजखास (HauzKhas) इलाके में अगस्त क्रांति मार्ग पर एक स्कोडा कार सवार ने 2 लड़कों को टक्कर (Collides) मार दी. जिसमें 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक हादसा 14 मई है जब 7वीं में पढ़ने वाला 12 साल का वीर चौहान 18 साल के देव मंडल के साथ साईं मंदिर से लौटकर अगस्त क्रांति मार्ग होते हुए अपने घर साईकल से जा रहा था. उस वक्त एक स्कोडा कार सवार ने उनको जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद, दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां 17 मई को वीर चौहान की मौत हो गई. 

इस मामले में पुलिस ने 34 साल के रईसजादे धनंजय मलिक को गिरफ्तार कर लिया. धनंजय ग्रेटर कैलाश का रहने वाला है,उसकी स्कोडा कार को भी जब्त कर लिया गया है. वहीं मृतक वीर चौहान के पिता विशाल का आरोप है कि बार बार कहने के बाद भी जांच अधिकारी अस्पताल नहीं पहुँचा जिससे बच्चे का शव अभी अस्पताल में ही रखा है,वीर अपने परिवार के साथ स्वामी नगर में रहता था. उसके पिता पिता एक कंपनी में नौकरी करते हैं. 

इसे भी पढ़ें : CBI इंस्पेक्टर ने नशे में रिश्तेदारों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की, गिरफ्तार

बवाना में गैंगस्टर नवीन बाली के चचेरे भाई पारुल की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बदायूं में बारात में अवैध हथियार से की गई हर्ष फायरिंग में 12 वर्षीय बच्चे की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : नोएडा में दिन दहाड़े कार चोरी, गाड़ी में रखे कागजात बच्चों ने पुलिस को सौंपे