उत्तर प्रदेश: आगरा में पत्नी ने की शराब पीकर घर आए पति की  हत्या, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) के खेरागढ़ के थाना बसई जगनेर के गांव गुगावंद में शुक्रवार की रात शराबी पति से परेशान पत्नी (Wife) ने धारदार हथियार से हमला कर पति को घायल कर दिया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी.

उत्तर प्रदेश: आगरा में पत्नी ने की शराब पीकर घर आए पति की  हत्या, गिरफ्तार

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) के खेरागढ़ के थाना बसई जगनेर के गांव गुगावंद में शुक्रवार की रात शराबी पति से परेशान पत्नी (Wife) ने धारदार हथियार से हमला कर पति को घायल कर दिया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस (Police) ने बताया कि मरने वाले की पहचान देवेंद्र (35) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि कल रात वह शराब पी कर घर आया. उन्होंने बताया कि इस पर पत्नी गिरजा देवी ने उसे खरी-खोटी सुनायी. 

उन्होंने बताया कि इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया, पत्नी ने पति पर धारदार हथियार से वार कर दिया. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आरोपी पत्नी की तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में, सदर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान महेश (32) के रूप में की गयी है. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

इसे भी पढ़ें : फरीदाबाद: बेटे ने की माता-पिता की हत्या, दामाद की शिकायत पर केस दर्ज

मध्यप्रदेश में सिपाही ने 6 साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या की, जानिए पूरा मामला

युवक की ‘‘झूठी शान के लिए हत्या'' : गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : मुंबई: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिवार वाले कर रहे न्‍याय की मांग



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)