CBI इंस्पेक्टर ने नशे में रिश्तेदारों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की, गिरफ्तार

फरीदाबाद (Faridabad) की एसआरएस रॉयल हिल्स के सेक्टर-87 में रात करीब 10.20 पर 3 आदमी और 2 औरतों ने शराब पीकर सिक्योरिटी गार्डों (Security Guard) के साथ झगड़ा किया.

CBI इंस्पेक्टर ने नशे में रिश्तेदारों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की, गिरफ्तार

पूछताछ के बाद तीनों आरोपियो को अदालत में पेश किया जाएगा. 

फरीदाबाद :

फरीदाबाद (Faridabad) के एसआरएस रॉयल हिल्स के सेक्टर-87 में सोमवार रात तकरीबन 10.20 बजे 3 आदमी और 2 औरतों के शराब पीकर सिक्योरिटी गार्डों (Security Guard) के साथ झगड़ा करने को मामला सामने आया. जिसकी सूचना मिलने के बाद SI कृष्ण कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहूंचे.  वहां पहुंचने के बाद 3 आदमी और 2 औरत सिक्योरिटी के साथ झगडा करते हुए मिले. बता दें, मामले में एक आरोपी आशीष ने दिल्ली सीबीआई (CBI) में पोस्टिड है जिसकी उसने पुलिस को भी धौस दिखाई. गौरतलब है, उसने अपने 2 जीजा और बहनों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला किया. हालांकि उन सब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद आरोपियो ने पुलिस टीम के साथ भी मारपीट करनी शुरु कर दी.  वहां मौजूद लोगों की मदद से लडाई को शांत किया.  एसआई कृष्ण की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.  पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी में बताया कि गिरफ्तार आरोपी वीरेन्द्र उर्फ विक्की फरीदाबाद सेक्टर-15 का रहने वाला है. आरोपी धनंजय उर्फ सप्पू स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव दोसरस का रहने है तथा आरोपी हाल में फरीदाबाद के सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स में किराए पर रहता है.  

इसके अलावा एक और आरोपी आशीष उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव अख्तियारपुर खुर्जा का रहने वाला है.  आरोपी धनंजय अपने परिवार के साथ के सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स में रहता है.  आरोपी धनंजय और वीरेन्द्र आरोपी आशीष के जीजा है.  पांचों आरोपी धनंजय के घर आए हुए थे और  सिक्योरिटी गार्ड के द्वारा गेट पर शराब न पीने की बात कहने पर झगड़ने लगे.  मौके पर सिक्योरिटी सुपरवाईजर सुनिल कुमार भी पहुंच गया. उसके साथ भी मारपीट की गई.  

बाद में सुपरवाईजर ने पुलिस कंट्रोल रुम को कॉल करके सूचना दी.  मौके पर पुलिस पहूंची तो पुलिस के द्वारा आरोपियो को समझाया तो आरोपी पुलिस के साथ भी गाली-गलोच और मार पीट करनी शुरु कर दी.  घटना की सूचना मिलने पर थाना भूपानी एसएचओ अपनी टीम के साथ मौके पर आए.  तीनो आरोपियों को सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स से काबू कर लिया है.  दोनो महिला को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार.  पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आशीष दिल्ली सीबीआई में पोस्टेड है.  जो अपने जीजा के घर सेक्टर-87 में आया था.  आरोपी धनंजय की मोबाईल की दूकान थी.  जो अब नौकरी की तलाश में था.  आरोपी विरेन्द्र मशीनों का इम्पोर्ट एक्सपोर्ट का काम करता है.  


इसे भी पढ़ें : फरीदाबाद: पार्किंग पर्ची पर हुई लड़ाई में मां बेटे के साथ मारपीट, Video वायरल

फरीदाबाद: बेटे ने की माता-पिता की हत्या, दामाद की शिकायत पर केस दर्ज

फरीदाबाद: प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी के बेटे का अपहरण, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इसे भी देखें : हम बाल यौन शोषण के लिए जीरो टॉलरेंस रखते हैं, हम नुकसान होने से पहले इसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं : शिरीन वकील