फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर आज शाम 4 बजे होगा फैसला

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी.

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर आज शाम 4 बजे होगा फैसला

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के लिए आज का दिन बेहद अहम है. आज शाम 4 बजे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाएगी. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की मनी लांड्रिंग मामले में जैकलीन आरोपित हैं. ईडी की तरफ से इस जमानत याचिका का विरोध किया गया था और ईडी ने अपने दलील में कहा था कि अगर जैकलीन को जमानत मिलती है तो इस मामले में जांच में असर पड़ेगा.

गुरुवार को पिछली सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील ने कोर्ट से कहा था कि वे जांच में सहयोग कर रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में उन्हें परेशान कर रहा है. वहीं ED की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने कहा था कि जांच एजेंसी की जांच करने की यही प्रक्रिया होती है. इसके बाद जैकलीन के रेगुलर बेल की मांग की गई, जिसका ED ने विरोध किया.

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी. ईडी ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बताया है. सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में अभिनेत्री नोरा फ़तेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ कर चुकी है.

पुलिस के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन की मुलाकात कराई थी. पिंकी ईरानी का कहना था कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. इसके बाद भी जैकलीन ने उससे गिफ़्ट लिए. हालांकि, जैकलीन ने कहा है कि पिंकी झूठ बोल रही है और उसे कोई जानकारी नहीं थी.

इससे पहले EOW ने जैकलीन फर्नांडिस के मैनेजर प्रशांत के पास से एक डुकाटी बाइक रिकवर की थी. इस बाइक की कीमत आठ लाख रुपये है. यह बाइक सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी के पैसों से प्रशांत को दिलाई थी. फरवरी 2021 में यह बाइक सुकेश ने जैकलीन के मैनेजर को दी थी.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्यार का डरावना रूप श्रद्धा वॉकर की हत्या : हो रहे खुलासे पर खुलासे, 10 प्वाइंट्स में जानें सब कुछ
यूक्रेन में युद्धविराम और डिप्लोमेसी की राह पर लौटने का रास्ता खोजना होगा : जी-20 में PM नरेंद्र मोदी
गुजरात चुनाव : अपनी ही बनाई पार्टी और बेटे के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे BTP संस्थापक छोटू वसावा