"मैं दूसरी अंजलि हो सकती थी...": कार से घसीटे जाने के बाद NDTV से बोलीं स्‍वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालिवाल बुधवार देर रात दिल्ली की सड़कों पर महिलाओं की सुरक्षा का रियलिटी चेक करने निकली थीं. उनका आरोप है कि उसी दौरान उनके साथ बदसलूकी हुई और कार से 15 मीटर तक घसीटा गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. 

स्वाती मालिवाल ने दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पर उठाए सवाल.

नई दिल्ली:

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के साथ बुधवार को कंझावला केस जैसी घटना हुई. मालीवाल ने बताया कि देर रात नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने उन्हें 15 मीटर तक घसीटा. इस घटना को लेकर स्वाती मालिवाल ने NDTV से खास बातचीत की. घटना को लेकर स्वाति ने कहा कि उनके साथ अंजलि जैसा हादसा होने वाला था. वो दूसरी अंजलि हो सकती थीं. उन्हें बस भगवान ने बचा लिया.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बुधवार देर रात एम्स हॉस्पिटल के पास की है. स्वाति मालिवाल दिल्ली की सड़कों पर महिलाओं की सुरक्षा का रियलिटी चेक करने निकली थीं. उसी दौरान उनके साथ बदसलूकी हुई और कार से घसीटा गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. 
 

स्वाति मालिवाल ने बताया कि जब वो दिल्ली की सड़कों पर महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रही थी. नशे में धुत एक कार ड्राइवर उनके पास आया और अपनी कार में उनसे बैठने की जिद करने लगा. जब स्वाति ने मना कर दिया, तो वह कार लेकर आगे चला गया, लेकिन 10 मिनट बाद फिर यू-टर्न लेकर आया और बगल में चलने लगा.

स्वाति मालिवाल के मुताबिक, इसके बाद वह उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा, गंदे इशारे करने लगा. जब स्वाति उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ीं तो उसने गाड़ी के शीशे बंद कर दिए. इसी दौरान स्वाति का हाथ शीशे में फंसा रह गया, लेकिन आरोपी रुका नहीं. वह करीब 15 मीटर तक स्वाति को घसीटता रहा.

स्वाति ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि भगवान ने मेरी जान बचाई है. अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो फिर आम जनता का क्या होगा.

ये भी पढ़ें:-

PG में रहने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले में DCW ने दिल्‍ली पुलिस को जारी किया नोटिस

कंझावला केस पर स्‍वाति मालीवाल ने कहा-"'रेप के एंगल से की जाए इस मामले की जांच"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"दिल्‍ली पुलिस की जवाबदेही तय करनी होगी" : कंझावला केस को लेकर DCW प्रमुख स्‍वाति मालीवाल