उत्तर प्रदेश में दलित छात्र की मौत, शिक्षक पर लगा कथित रूप से रॉड से पिटाई का आरोप

आरोप है कि पीड़ित छात्र को उसके शिक्षक (जो सवर्ण वर्ग से है)  ने कथित तौर पर रॉड से सिर्फ इसलिए पीटा था क्योंकि वह एक शब्द का उच्चारण सही से नहीं कर पा रहा था.

उत्तर प्रदेश में दलित छात्र की मौत, शिक्षक पर लगा कथित रूप से रॉड से पिटाई का आरोप

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के औरैया से एक दलित छात्र की मौत की खबर आ रही है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार छात्र की मौत पिटाई करने के कारण हुई है. आरोप है कि पीड़ित छात्र को उसके शिक्षक (जो सवर्ण वर्ग से है)  ने कथित तौर पर रॉड से सिर्फ इसलिए पीटा था क्योंकि वह एक शब्द का उच्चारण सही से नहीं कर पा रहा था. इसके बाद छात्र की हालत बिकड़ी थी और उसे बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोमवार को छात्र की मौत हो गई. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.  

दसवीं में पढ़ने वाले पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि अश्विनी सिंह नाम के शिक्षक ने उसके बेटे को सात सितंबर को डंडे, रॉड से पीटा था. अश्विनी सिंह ने उसे तब तक लात से मारा है जब तक वो बेहोश होकर गिर नहीं गया. पीड़ित ने परिवार ने छात्र का एक वीडियो भी साझा किया जिसमें छात्र एक स्ट्रेचर पर लेटा दिख रहा है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही आरोपी शिक्षक से भी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com