विज्ञापन

आर जी कर कॉलेज में भ्रष्टाचार : CBI की टीम कोलकाता में कई जगहों पर कर रही है छापेमारी

सीबीआई की टीम कोलकाता के आर जी कर अस्पताल पर लग रहे भ्रष्टाचार के मामले की जांच के लिए पहुंची है. शनिवार को ही इस मामले में भी सीबीआई ने संदीप घोष के खिलाफ एक नई एफआईआर दर्ज की है.

आर जी कर कॉलेज में भ्रष्टाचार : CBI की टीम कोलकाता में कई जगहों पर कर रही है छापेमारी
सीबीआई की एक टीम आरजी कर हॉस्पिटल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर भी पहुंची
कोलकाता:

Kolkata Rape Murder Case कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. जूनियर डॉक्‍टर के साथ आर जी कर हॉस्पिटल में हुई रेप-मर्डर केस की जांच कर रही सीबीअीई कोलकाता में कई जगह रेड कर रही है. ये छापेमारी आरजी कर हॉस्पिटल में भ्रष्‍टाचार के मामले में हो रही है. उधर, सीबीआई की एक टीम आरजी कर हॉस्पिटल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर भी पहुंची, लेकिन उन्‍होंने दरवाजे लगभग 1 घंटे के बाद खोले. सीबीआई की एक टीम आर जी कर अस्पताल के फोरेंसिक डिपार्टमेंट के डॉक्टर देबाशीश सोम के घर भी पहुंची है.

देबाशीष सोम को संदीप घोष का बेहद करीबी माना जाता है. कोलकाता के केष्टोपुर में देबाशीश का घर है. हॉस्पिटल में भ्रष्‍टाचार के मामले में सीबीआई ने शनिवार को संदीप घोष के खिलाफ एक नई एफआईआर दर्ज की है.  वित्तीय अनियमितता के सीबीआई द्वारा दर्ज केस में यह सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि सीबीआई के हाथ कुछ सुराग लगे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

सीबीआई की कई टीम एंटली में पूर्व आरजी कर अस्पताल अधीक्षक के घर पहुंचीं. आरजी कर अस्पताल के एक ठेकेदार बिप्लब सिन्हा के घर पर भी हावड़ा में छापा मारा गया. सीबीआई की एंटी करप्शन यूनिट की कोलकाता में कई लोकेशन पर छापेमारी हो रही है. सीबीआई की टीमें कोलकाता में कुछ और जगहों पर भी छापेमारी कर रही हैं, जिसमें हावड़ा भी एक लोकेशन है. अस्पताल से जुड़े लोगों के घर भी सीबीआई का सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी आरोपी और उनके सहयोगियों के ठिकानों सहित कोलकाता में 14 अन्य स्थानों पर भी छापे मार रही है. मेडिकल कॉलेज नौ अगस्त को इसके कॉन्‍फ्रेंस हॉल में एक जूनियर डॉक्‍टर से कथित बलात्कार और उसकी हत्या की घटना के बाद से सुर्खियों में बना हुआ है. इस मामले में आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया है.  कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर सीबीआई ने हत्या के साथ-साथ कथित वित्तीय अनियमितताओं के मामले भी दर्ज किए हैं.

ये भी पढ़ें :- कोलकाता रेप मर्डर: RG कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ वित्तीय अनियमितता का केस दर्ज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
केजरीवाल को जमानत, लेकिन 'मुख्यमंत्री' अभी भी जेल में! जानें फैसले से क्या मिली खुशी क्या गम
आर जी कर कॉलेज में भ्रष्टाचार : CBI की टीम कोलकाता में कई जगहों पर कर रही है छापेमारी
अकबर इलाहाबादी : हिन्दुस्तानी ज़बान और तहज़ीब के दिलेर शायर, जिन जैसा कोई दूसरा नहीं
Next Article
अकबर इलाहाबादी : हिन्दुस्तानी ज़बान और तहज़ीब के दिलेर शायर, जिन जैसा कोई दूसरा नहीं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com